City Post Live
NEWS 24x7

जमुई में बज्रपात गिरने से मां-बेटे समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव:बिहार में पिछले तीन दिनों से मानसून कि बौछार हो रही है.मानसून के समय से आ जाने से लोगों को भीषण गर्मी और उमस से राहत तो मिली है.लेकिन कई जगहों से बज्रपात की खबर भी आ रही है.सबसे बुरी खबर जमुई जिले से आ रही है जहाँ बिजली गिराने से चार लोगों की मौत हो गई है.अचानक बदले मौसम के साथ तेज बारिश के दौरान वज्रपात (Lightning Strike) से जमुई (Jamui) जिले में अलग-अलग तीन जगहों पर चार लोगों की मौत हो गई. खैरा इलाके में मां-बेटे की मौत मौके पर ही उस वक्त हो गई जब दोनों अपने खेत में मूंग की फसल तोड़ रहे थे.

झाझा इलाके में एक महिला और चकाई में एक युवक की मौत हो गई. आकाशीय बिजली गिरने से मौके पर ही चार मौत के बाद सभी परिवार वालों के बीच मातम छा गया है.मिली खबर के मुताबिक जमुई जिले के खैरा प्रखंड इलाके के रायपुर पंचायत के जलजोगा गांव के रहने वाले महेन्द्र यादव की पत्नी अझोलवा देवी जिसकी उम्र लगभग 50 साल और उसका बेटा मंटू यादव जिसकी उम्र लगभग 25 साल थी. दोनों अचानक हुए वज्रपात के शिकार हो गए और दोनों की मौत झुलसने से मौके पर ही हो गई. दोनो मां और बेटा घर के पास ही एक खेत में लगी मूंग की फसल को तोड़ रहे थे. इसी दौरान अचानक मौसम बदला और बारिश के साथ आसमान से गिरे आकाशीय बिजली के कारण दोनों की मौत हो गई.

वज्रपात की दूसरी घटना में झाझा थाना इलाके के धमना पंचायत के गोविंदपुर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय फूलन देवी की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार महिला हादसे की शिकार तब हो गई जब वह घर वापस लौट रही थी. वज्रपात की तीसरी घटना में चकाई थाना इलाके के लगमा गांव में भी एक युवक छोटू तुरी की मौत हो गई. युवक खेत में काम कर रहा था तभी वह वज्रपात की चपेट में आया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.