City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : 18 वर्षीय युवक की छठ घाट पोखर में डूबने से मौत, परिजनों में पसरा मातम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा : 18 वर्षीय युवक की छठ घाट पोखर में डूबने से मौत, परिजनों में पसरा मातम

सिटी पोस्ट लाइव : आस्था के महापर्व छठ पूजा के दौरान  मंगलवार देर शाम एक युवक की पोखर में नहाने के क्रम में डूबकर मौत हो गयी। घटना सहरसा जिले के बनमा ईटहरी प्रखंड के रसलपुर गांव की है, जहाँ 18 वर्षीय युवक नीतीश कुमार की पानी में डूबकर मौत हो गयी। मृतक के परिजन उत्साह में छठ पर्व मनाने में जुटे हुए थे। अचानक हल्ला हुआ कि एक युवक पोखर में डूब गया है। स्थानीय लोग, जो तैरना जानते थे, वे तुरन्त पोखर में कूदकर युवक को तलाशने लगे लेकिन जबतक युवक इनके हाथ आया, तबतक उसने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

लोग जब उस युवक को बाहर लेकर आये तो उसकी पहचान नीतीश के रूप में हुई। जैसे ही यह खबर नीतीश के परिजनों को लगी कि कोहराम मच गया। सभी विलाप करने लगे कि छठी मैया ये क्या हो गया। उनके किस बुरे कर्म की इतनी बड़ी सजा मिली। लोगों ने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाने की पुरजोर कोशिश की लेकिन चीख और चीत्कार रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था। शव को ग्रामीण सोनवर्षा पीएचसी लाये की कहीं उसकी जान बच जाए, लेकिन डॉक्टरों ने वहाँ नीतीश को मृत घोषित कर दिया।

आज सुबह शव को सहरसा सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ उसका पोस्टमार्टम होगा। छठ जैसे महापर्व में किसी के घर का चिराग बुझ गया। इस घटना से जहां मृतक के घर की पूजा खत्म हो गयी वहीं जीवन भर का चैन भी खत्म हो गया। हमने इस घटना के बाबत सहरसा जिलाधिकारी मोहतरमा शैलजा शर्मा से बात की। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन को सरकार द्वारा तय मुआवजा मिलेगा।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.