City Post Live
NEWS 24x7

BJP नेता गिरफ्तार, कोरोना-समुदाय विशेष को लेकर किया था आपत्तिजनक पोस्ट .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

BJP नेता गिरफ्तार, कोरोना-समुदाय विशेष को लेकर किया था आपत्तिजनक पोस्ट .

सिटी पोस्ट लाइव :सोशल मीडिया में साम्प्रदायिक पोस्ट करना बीजेपी के नेता को महंगा पड़ा.अपनी चेतावनी के अनुरूप पुलिस ने एक्शन लेते हुए बीजेपी के नेता को गिरफ्तार कर लिया है. बिहार के हाजीपुर में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति (BJP Leader) के सदस्य अजीत कुमार सिंह को आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. बीजेपी नेता जब इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे, उसी दौरान नगर थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने उन्हें गिरफ्तार (Arrest) कर लिया और थाने ले गई. हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से बेल मिल गया जिसके बाद वे रिहा कर दिए गए.

भाजपा नेता अजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने वक्तव्य का आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया. अजीत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने एक खास समुदाय को टारगेट करते हुए कोरोना वायरस की जांच कराने को लेकर सवाल किया था. नगर थानाध्यक्ष अंजनी सिंह के मुताबिक अजीत सिंह द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था जिस पर कार्रवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई.

बीजेपी नेता ने गिरफ्तारी के बाद अपने ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद बताते हुए कहा कि  उन्हें कानून और न्याय पर पूरा भरोसा है. वैशाली के एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि जब से लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से कुछ लोग जो सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल रहे हैं. उनके खिलाफ पुलिस मुख्यालय से भी सख्त रुख अपनाया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि हमने पहले भी ऐसे मामलों में लोगों को गिरफ्तार किया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.