City Post Live
NEWS 24x7

बिहार की पहली कोरोना संक्रमित महिला ने ठीक होने के बाद क्या कहा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार की पहली कोरोना संक्रमित महिला ने ठीक होने के बाद क्या कहा

सिटी पोस्ट लाइव : देश के सभी प्रांतों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। बिहार एक तरह से कोरोना वायरस के रडार पर आ चुका है ।ऐसे में बिहार की पहली ऐसी महिला,जो इस वायरस से बुरी तरस से ग्रसित हुई थी,अब पूरी तरह से चंगा हो चुकी हैं ।हांलांकि अभी उन्हें परहेज बरतने की जरूरत है ।यह वाक्या बिहार सहित पूरे देशवासियों के लिए बेहद खुशी की की खबर है कि कोरोना वायरस पर जीत हासिल की जा सकती है ।

हमने कोरोना वायरस की चपेट में आई अनिता विनोद नाम की महिला से बात की। अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं । अनिता विनोद ने बतया कि मैं बिहार की पहली पेसेंट हूँ,जो कोविड से बच गई हूँ। 20 मार्च को एम्स पटना में मेरी जांच हुई थी और 22 को रिपोर्ट आया,जिसमें मैं पॉजिटिव पाई गई। जिसके तुरंत बाद मुझे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था और ग्यारह दिनों बाद दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद,मैं वहाँ से डिस्चार्ज हुई हूँ ।

मेरे यहाँ मेरा बेटा 5 मार्च को इटली से आया था,तो मेरे बेटे और पति दोनो का भी जांच हुई, जिसमें उनके रिपोर्ट निगेटिव आये हैं ।अभी मुझे घर में 14 दिन के क्वारन्टीन के लिए बोला गया है, तो मैं अभी घर के अंदर ही बैठूंगी ।समाज से मेरा कहना है कि जो सूचनाएं हमे सरकार द्वारा दी जा रही है उसका पूर्ण रूप से पालन करें। जितना हो सके घर पर ही रहें,घर से बाहर ना निकलें और सबसे बड़ी बात ये की खुदा पर भरोसा रखिये, क्योंकि वहीं हमको चंगा करता है ।

कोरोना पर विजय हासिल की जा सकती है,अनिता विनोद,इसकी जिंदा मिशाल हैं। बस लोगों को इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दृढ़ निश्चय,अनुशासन और सरकार के निर्देशों का पालन करना बेहद जरूरी है ।

सिटी पोस्ट के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.