City Post Live
NEWS 24x7

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-कांग्रेस ने जो वादे किए आज तक नहीं हुआ पूरा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-कांग्रेस ने जो वादे किए आज तक नहीं हुआ पूरा

सिटी पोस्ट लाइव : ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार के बीजेपी में शामिल हो गए. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किए. इसके साथ ही मंगलवार से शुरू हुए राजनीतिक ड्रामे के एक भाग का पटाक्षेप हो गया है. बीजेपी का दामन थामने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारे लिए राजमाता जी आदर्श और हम सब के लिए वो एक दृष्टि और दिशा देने वाली नेता रही हैं. उन्होंने पार्टी को शैशव काल से उसकी विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम किया. मैं अपनी ओर से और सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन करता हूं.

ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा कि वर्ष 2018 में जब राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनी थी तो लोगों को और उन्‍हें सरकार से काफी उम्‍मीद थी. सरकार बनने से पहले कांग्रेस ने कहा था कि सरकार बनने के दस दिनों के अंदर किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा, लेकिन आज 18 माह गुजरने के बाद भी ये नहीं हो सका है. राज्‍य में किसानों की हालत बेहद खराब है. इतना ही नहीं युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. इसके अलावा राज्‍य सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है.

ज्‍योतिरादित्‍य ने राज्‍य सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार की रहमोकरम पर रेत माफिया धड़ल्‍ले से अपना काम कर रहा है. सरकार में घूस लेकर ट्रांसफर किए जा रहे हैं. ओलावृष्टि के गिरने से किसानों की फसलें बर्बाद हो चुकी हैं. उन्‍हें आज तक मुआवजा नहीं मिल सका है. मंदसौर गोलीकांड के बाद पीडि़तों के हक के लिए जो उन्‍होंने एक सत्‍याग्रह चलाया था उसकी मांग को नजरअंदाज किया गया. आज भी लोगों पर झूठे मामले चल रहे हैं उन्‍हें वापस नहीं लिया गया.

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले अपने घोषणापत्र में जो वादे किए थे और जिनके आधार पर उन्‍हें लोगों का विश्‍वास हासिल हुआ, उन्‍हें भी पूरा नहीं किया गया. ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा कि कांग्रेस हकीकत से मुंह फेरे हुए है. वह इसको स्‍वीकारना नहीं चाहती है. उनका आरोप था कि कांग्रेस अब पहले वाली पार्टी नहीं रही है जिसमें रहकर जनसेवा का मकसद पूरा किया जा सके. नई सोच और नए नेतृत्‍व को कांग्रेस पार्टी मौका नहीं दे रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.