City Post Live
NEWS 24x7

एक मोटरसाइकिल के लिए पति ने ससुराल में जाकर पत्नी की कर दी हत्या, पति गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

एक मोटरसाइकिल के लिए पति ने ससुराल में जाकर पत्नी की कर दी हत्या, पति गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : दो दिन पूर्व अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पूरे विश्व मे मनाया गया कई लोग तो महिलाओं के लिए बड़ी-बड़ी बातें भी की. लेकिन हत्या का दौर महिलाओं के प्रति जारी है एक बार फिर महज एक मोटरसाइकिल के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. पूरी घटना राजधानी पटना से सटे नौबतपुर का है जहां महज एक मोटरसाइकिल के लिए विवाहिता महिला की हत्या कर दी गई। जहां पति ने ससुराल में जाकर बड़े चलांकि से अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर फरार हो गया। हालांकि नौबतपुर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना नौबतपुर थाना इलाके के कर्जा फूलचंद टोला गांव की है।

मृतका के परिजन ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व हमने अपनी लड़की शोभा कुमारी की शादी बड़े ही धूमधाम से अपने शक्ति अनुसार यथा सम्भव दान दहेज देकर धनरूआ थाना के सर्वानद कुमार के साथ बड़े अरमानों के साथ शादी किया था। लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद से ही दहेज लोभियो ने दहेज में मोटरसाइकिल के माँग करने लगे उसे बार बार मारपीट करते हुए प्रताड़ित करते रहे और फिर शोभा को गला घोट कर हत्या कर दीया। वही घटना के बाद नौबतपुर थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए अनुमण्डल अस्पताल दानापुर भेज दिया है और आरोपी पति को भी जेल भेज दिया।

वहीं आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है लेकिन बड़ी बात यह है कि 2 दिन पूर्व पूरे विश्व में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया और कई बड़ी हस्तियां, राजनीतिक हो या समाजसेवी सभी लोगों ने महिलाओं के प्रति काफी कुछ बात की लेकिन इसका कोई असर पटना जिले में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं दिख रहा है लगातार दहेज के लिए महिलाओं की हत्या जारी है। पटना के पालीगंज के खपुरा गांव से एक दहेज के लिए विवाहिता को जलाकर हत्या का मामला उसी दिन सामने आया था और यह दूसरा मामला जो पटना जिले के नौबतपुर का है अब आप खुद सोच सकते हैं कि इस तरह से महिला आप इस समाज में सुरक्षित रहेगी।

पटना के नौबतपुर से निशाँत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.