City Post Live
NEWS 24x7

सीतामढ़ी में व्यवसाई को लूटने पहुंचे लुटेरों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सीतामढ़ी में व्यवसाई को लूटने पहुंचे लुटेरों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीतामढ़ी में आक्रोशित भीड़ ने दो लुटेरों को पीट-पीटकर मार डाला. घटना सोनबरसा के हाई स्कूल के नजदीक घटी है. जानकारी के मुताबिक रामबाबू महतो नामक व्यवसायी जब अपने कारोबार के सिलसिले में घर से निकल कर सीतामढ़ी की तरफ जा रहे थे इसी बीच दो अपराधियों ने उन पर धावा बोला. पिस्तौल की बट से व्यवसायी को मारकर पहले जख्मी किया और उसके बाद उन पर गोली चलानी चाही. इसी बीच स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ गई. स्थानीय लोगों ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया जिसके बाद अपराधी भागने लगे. भागते हुए अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.

स्थानीय लोगों ने दोनों अपराधियों को इतना मारा कि एक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे स्थानीय सोनबरसा पीएससी में इलाज के लिए पुलिस ने भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोगों का भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. अब तक घटना में शामिल दोनों मृत लुटेरों की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस दोनों के पहचान करने की कोशिश में लगी है. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सदर कुमार धीर वीरेंद्र ने कहा कि मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है इसमें जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी पुलिस प्रशासन करेगा. घटनास्थल पर मौजूद लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जता रहे थे. लोगों का कहना था कि सोनबरसा में लगातार आपराधिक वारदात को निपटने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रही थी जिसका नतीजा है कि दिनदहाड़े अपराधी स्थानीय लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.