City Post Live
NEWS 24x7

जब तेजप्रताप यादव ने ऐसे दिया तेजस्वी और जगदानंद को धीरे से जोर का झटका

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जब तेजप्रताप यादव ने ऐसे दिया तेजस्वी और जगदानंद को धीरे से जोर का झटका

सिटी पोस्ट लाइव : भले ही RJD सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की गैरहाजिरी में पार्टी की कमान तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) के हाथ में है,  तेजस्वी  भावी मुख्यमंत्री के उम्मीदवार हैं  लेकिन तेजप्रताप यादव खुद को लालू यादव का असली वारिश बता रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओं यात्रा की शुरुवात वाली पटना की सभा में ये  कहकर सबको हैरत में डाल दिया कि पार्टी में लालू यादव की जगह वहीं हैं.तेजप्रताप के इस बयान से तेजस्वी भी एक पल के लिए सन्न रह गए लेकिन  तभी तेजप्रताप ने उनकी तरफ देखते हुए कहा कि अर्जुन आप घबराओ मत. आप भी असली लालू हैं. मैं कोई आपका मजाक नहीं उड़ा रहा, आपके लिए तो हम खून का एक-एक कतरा बहा देंगे.

तेजप्रताप आरजेडी की रैली में पूरे फार्म में दिखे. तेजप्रताप यादव ने सबसे पहले तो अपने विरोधियों को ललकारा. उन्‍होंने कहा, ‘जो लोग हमारे अर्जुन और मुझे जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं, अगर वो माई के लाल हैं तो हम दोनों भाइयों को गिरफ्तार करके दिखाएं. हम तो डंके की चोट पर रथ पर चढ़ेंगे और खुद तेजस्वी के रथ का सारथी भी बनेंगे. इसके बाद तेजप्रताप ने बताया कि वो आखिर किन दो लोगों से डरते हैं. तेजप्रताप अपने पापा लालू यादव से बहुत डरते हैं और उनका बहुत सम्मान भी करते हैं. उसके बाद तेजप्रताप को अपने जगदानन्द अंकल के अनुशासन से बहुत डर लगता है.’

आरजेडी की कमान जब से जगदानन्द सिंह के हाथों में आई है, तब से वह पार्टी को अनुशासित करने में जुटे हैं. लेकिन आरजेडी की रैली में तेज़-तेजस्वी के समर्थकों ने पार्टी के अनुशासन की धज्जियां उड़ा दी. फिर जो जगदानन्द सिंह भड़क गए. उन्होंने पार्टी के समर्थकों को यहां तक कह दिया कि अगर आप इस तरह से अनुशासन तोड़ेंगे तो उन्हें मजबूरन सभा रोकनी पड़ेगी. जगदानन्द बाबू ने मंच के पास नारा लगा रहे आरजेडी समर्थकों को खूब खड़ी खोटी सुनाई. इतने पर तेजप्रताप यादव भी भड़क गए और अपने कुछ समर्थकों को मंच पर बुलाने के लिए जगदानन्द से अड़ गए. आखिरकार जगदानन्द सिंह को लालू के लाल के सामने झुकना ही पड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.