City Post Live
NEWS 24x7

27 फ़रवरी को कन्हैया कुमार की रैली, मंच पर नजर आयेगें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

27 फ़रवरी को कन्हैया कुमार की रैली, मंच पर नजर आयेगें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त  के बाद भाकपा नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार में वामदलों की स्थिति मजबूत करने के अभियान में जुटे हैं. पिछले 15-20 दिनों से CCA, NRC  और NRP को लेकर  प्रदेश के कई जिलों की यात्राएं कर चुके कन्हैया आगामी 27 फरवरी को पटना (Patna)के गांधी मैदान  में एक विशाल रैली करने वाले हैं. वामदलों (Left) की रैली में फिल्म जगत के कई नामचीन सितारे भी नजर आएंगे. गांधी मैदान में होने वाली कन्हैया कुमार की रैली, जिसका नाम संविधान बचाओ, नागरिकता बचाओ महारैली दिया गया है, को लेकर बिहार के वाम दल कोई कसर छोड़ना नहीं चाह रहे हैं.

वाम दलों ने इस रैली में 10 लाख लोगों को जुटाने का दावा किया है.रैली को सफल बनाने के लिए जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार की रैली में सामाजिक, राजनीतिक के अलावा विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े युवा चेहरे और बॉलीवुड की लगभग एक दर्जन बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. पटना में होने वाली रैली में बॉलीवुड के जो बड़े चेहरे दिखेंगे उनमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj), सुशांत सिंह (Sushant Singh) और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) शामिल हैं. इसके अलावा पटना की रैली में पहली बार एएसआईएफ की नेत्री और जेएनयू छात्र संघ (JNUSU) की अध्यक्ष आईसी घोष भी शिरकत करेंगी.

गौरतलब है कि कन्हैया ने 30 जनवरी से पश्चिम चंपारण से यात्रा शुरू की थी. कन्हैया की इस यात्रा का समापन 27 फरवरी को पटना में होना है. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद ये पहला मौका है जब कन्हैया कुमार बिहार की राजनीति में लगातार सक्रिय दिख रहे हैं. बेगूसराय में भाजपा नेता गिरिराज सिंह से चुनाव हारने के बाद कन्हैया कुमार ने बेगूसराय समेत बिहार के सभी जिलों में रोड शो किए हैं. बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार प्रयास कर रहे हैं कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में लेफ्ट की स्थिति मजबूत की जाए. इसके लिए कन्हैया मेहनत कर रहे हैं, तो उनकी पार्टी ने भी काफी उम्मीदें लगा रखी हैं.

आज की तारीख में कन्हैया कुमार बिहार में न केवल युवाओं के लिए, बल्कि वामदलों का सबसे मशहूर चेहरा माने जा रहे हैं. सीपीआई नेताओं का भी मानना है कि सारे नेताओं की सभाओं में सबसे अच्छी सभा कन्हैया कुमार की ही हो रही है. ऐसे में 27 फरवरी की रैली से पार्टी या कन्हैया कुमार को कितना फायदा होगा, यह आने वाला समय ही बताएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.