City Post Live
NEWS 24x7

आत्मदाह की कोशिश पर सरकार पर भड़के तेजस्वी, कहा-नहीं मिल रहा लोगों को इंसाफ

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आत्मदाह की कोशिश पर सरकार पर भड़के तेजस्वी, कहा-नहीं मिल रहा लोगों को इंसाफ

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस मुख्यालय के सामने एक युवक ने आत्मदाह करने की कोशिश की. हालांकि कोई बड़ी घटना होने से पहले मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कपड़े में लगी आग को बुझाने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना को लेकर बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर आग बबूला हो गए. उन्होंने नीतीश कुमार को तानाशाह बताते हुए कहा कि बिहार के मुखिया सिर्फ सुशासन की राग अलापते हैं. लेकिन बिहार में कोई सुशासन नहीं है. लोगों को आज इन्साफ नहीं मिल रहा. जिसका ही नतीजा है कि आज फिर एक युवक को आत्मदाह करने की जरुरत आन पड़ी.

तेजस्वी ने कहा कि ये दूसरी घटना ऐसी घटी है, पहली घटना सीएम आवास के बाहर घटित हुआ था, अब पुलिस मुख्यालय के बाहर. उन्होंने कहा कि आज युवा निराश हैं, बेरोजगार हैं. उन्हें कोई नौकरी नहीं मिल रही है. यही नहीं जब युवा अपने हक की बात करते हैं तो बिहार की नीतीश सरकार उनपर लाठियां बरसाती है. ऐसे में युवा इन्साफ के लिए कहाँ जायेंगे. उन्हें मजबूरन इस तरह का गलत कदम उठाना पड़ता है.

बता दें बता दें कि युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये बुधवार को ही आत्मदाह करने का ऐलान कर दिया था. खुद को हिन्दू पुत्र संगठन संरक्षक बताने वाले इस  युवक ने आरोप लगाया कि पटना पुलिस लोगों को को झूठे मुकदमे में फंसा रही है. बता दें कि हाल में ही पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में हुए उपद्रव मामले में कुछ युवको को गिरफ्तार किया गया है. युवक इसी मामले में निर्दोषों को फंसाने का आरोप लगा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.