City Post Live
NEWS 24x7

पटना : अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना : अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस लाख दावे कर ले कि अपराध कम हो गया है, लेकिन अपराधी भी लगातार पटना पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर का है जहां थाना क्षेत्र के छोटकी टंगरेला गांव में घर मे घुसकर अपराधियों ने सोए हुए युवक को बैक टू बैक दो गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये. वही घटना के बाद मृतक परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वही मृतक युवक की पहचान रूपेश कुमार के रुप में की गई है.

बताया जाता है कि रुपेश भी अपराधी प्रवृति का था. हत्या के आरोप में वह जेल जा चुका था. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस संबंध में नौबतपुर थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रूपेश कुमार को अपराधियों ने घर में घुसकर दो गोली मारी है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं रोते हुए मृतक की माँ का आरोप है कि दो दिन पूर्व ही अपराधियों ने रूपेश कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी और सुबह में उसकी हत्या कर दी गईं.

साथ ही मृतक युवक के पिता ने बताया कि पांच की संख्या में आये थे अपराधी, जिसमे से तीन की पहचान कर ली गई है. वैसे आपको बता दें कि घर मे सीसीटीवी भी लगा था, जिसमें 6 कैमरा में से 3 कैमेरा को अपराधियों ने तोर दिया और उसके साथ छेड़छाड़ भी किया गया. वैसे हत्या किन कारणों से हुई है वो जांच करने के बाद ही बता सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर इलाके में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

पटना के नौबतपुर से निशान्त कुमार की पूरी रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.