City Post Live
NEWS 24x7

कल पटना नहीं आ रहे हैं प्रशांत किशोर, अचानक क्यों बदला ‘पीके’ का प्लान?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कल पटना नहीं आ रहे हैं प्रशांत किशोर, अचानक क्यों बदला ‘पीके’ का प्लान?

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे। उम्मीद थी कि कल तस्वीर साफ हो जाएगी क्योंकि खुद पीके ने एलान कर रखा था कि वे 11 फरवरी को पटना आएंगे और अपनी आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे लेकिन अब उन्होंने अपना प्लान बदल दिया है। प्रशांत किशोर की ओर से यह जानकारी दी गयी है कि वे अब 11 फरवरी की जगह 18 फरवरी को पटना में उपलब्ध रहेंगे। जाहिर है सस्पेंस खत्म होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा। हांलाकि उनके अचानक बदले प्रोग्राम को लेकर भी कई कयास है।

कहा जा रहा है कि ‘पीके’ दिल्ली चुनाव के नतीजों के वक्त दिल्ली में हीं रहना चाहते हैं। चुनाव के बाद भी 8 फरवरी की देर रात वे सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ बैठक करते रहे थे। कहा जा रहा है कि दिल्ली में बीजेपी की हार और आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित होने के बाद हीं अपने पते खोलना चाहते हैं। हांलाकि उनकी ओर से अपने अचानक बदले प्रोग्राम का कोई कारण नहीं बताया गया है।

बहरहाल कल दिल्ली की तस्वीर तो साफ हो जाएगी। यह पता चल जाएगा कि दिल्ली में अगली सरकार कब बनेगी लेकिन प्रशांत किशोर के रहस्य से पर्दा अभी नहीं उठने वाला है। यह 18 फरवरी को हीं पता चलेगा कि ‘पीके’ का आगे का प्लान क्या है?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.