City Post Live
NEWS 24x7

अशोक राजपथ पर मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर बवाल, कई लोगों के घायल होने की खबर….

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अशोक राजपथ पर मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर बवाल, कई लोगों के घायल होने की खबर….

सिटी पोस्ट लाइव : पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों और  स्थानीय लोगों के बीच आज शाम को भीषण हिंसक झड़प शुरू हो गई. पटना यूनिवर्सिटी के मिंटो और जेक्शन हॉस्टल में स्थापित मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान स्थानीय लोगों के साथ छात्रों का विवाद शुरू  हुआ. लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. कई गाड़ियों में आग लगा दी गयी. घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल घटना की जगह पहुंच कर स्तिथि को नियंत्रण में करने की कोशिश करती रही.

इस हिंसक झड़प में कई लोग घायल हुए हैं. इस घटना में दरोगा मनोज कुमार और एक सिपाही भी घायल हो गए हैं. घटनास्थल पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है .एसएसपी और जिलाधिकारी भी मौके पर पहुँच गए थे. इस घटना के बाद दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी.पूरा ईलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

सूत्रों के अनुसार छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर रोड़े पत्थर चले.जमकर मारपीट भी हुई. कुछ लोगों के अनुसार बमबारी और गोलीबारी भी की गई.हालांकि बमबारी और गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.पटना पुलिस पहले से ही सरस्वती पूजा की प्रतिमा के विसर्जन जुलूस को लेकर अलर्ट थी फिर भी ये घटना हो गई.पुलिस उपद्रव में शामिल स्थानीय लोगों के साथ साथ छात्रों की पहचान में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.