City Post Live
NEWS 24x7

मानव श्रृंखला का समर्थन करने वाले आरजेडी नेताओं पर बोले जगदानंद सिंह-‘वे पार्टी के सदस्य नहीं है’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मानव श्रृंखला का समर्थन करने वाले आरजेडी नेताओं पर बोले जगदानंद सिंह-‘वे पार्टी के सदस्य नहीं है’

सिटी पोस्ट लाइवः 19 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार ने जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला का एलान किया है उसको लेकर बिहार की राजनीति खूब गर्म है। कल आरजेडी के दो नेताओं ने मानव श्रृंखला में शामिल होने का एलान कर इस गर्माहट को और बढ़ा दिया है। आरजेडी विधायक फराज फातमी पहले हीं सीएम नीतीश कुमार और इस मानव श्रृंखला की तारीफ कर चुके हैं। कल आरजेडी विधायक महेश्वर यादव और एमएलसी संजय सिंह ने भी मानव श्रृंखला में शामिल होने का एलान कर दिया। इस पर अब आरजेडी की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है। आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि महेश्वर यादव और फराज फातमी आरजेडी के सदस्य नहीं हैं और संजय सिंह के बारे में कोई जानकरी नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी लाइन से परे हट कर मानव शृंखला में भागदारी की बात करनेवाले दोनों विधायक फराज फातिमी और महेश्वर यादव आरजेडी के सदस्य ही नहीं हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि महेश्वर यादव एक-दो नहीं, बल्कि चार साल से पार्टी के सदस्य नहीं हैं.

वहीं, फराज फातिमी भी पार्टी के सदस्य नहीं हैं. हालांकि, पार्टी के विधान पार्षद संजय सिंह के बारे में उन्होंने अनभिज्ञता जतायी. पार्टी आलाकमान ने कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को पहले ही अवगत करा दिया है कि पार्टी मानव शृंखला के खिलाफ है. इसमें भागीदारी की बात असंभव है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी नेता और कर्मचारी मानव शृंखला के दिन एनआरसी और सीएए के खिलाफ जनमत तैयार करने के लिए जगह-जगह आम जनता से संवाद करेंगे

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.