City Post Live
NEWS 24x7

‘मांझी’-कांग्रेस की डिमांड का रघुवंश प्रसाद सिंह ने कर दिया है समर्थन, बननी चाहिए काॅर्डिनेशन कमिटी’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

‘मांझी’-कांग्रेस की डिमांड का रघुवंश प्रसाद सिंह ने कर दिया है समर्थन, बननी चाहिए काॅर्डिनेशन कमिटी’

सिटी पोस्ट लाइवः महागठबंधन के सहयोगियों की उम्मीदें आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बढ़ा दी है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और कांग्रेस लगातार महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग करते रहे हैं। अब रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस मांग का समर्थन कर दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर इस पर विर्मश होना चाहिए।

यह बयान नहीं दिया जाना चाहिए कि रहना है तो रहिए नहीं तो जाईए। यह बयान राजनीतिक है और खतरनाक है। राजद बड़ी पार्टी है। 81 विधायकों के नेता के नेतृत्व को कोई कैसे नकार सकता है। महागठबंधन के सहयोगियों के साथ बैठकर आरजेडी को बातचीत करनी चाहिए। यह तय है कि जो नेता प्रतिपक्ष होगा सरकार बनने की स्थिति पैदा होने पर सीएम वही होगा लेकिन बार बार कहने से कोई मतलब नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक पत्र लिखा है जिसमें अपनी हीं पार्टी की कार्यशैली पर उन्होंने सवाल उठाये। अपने पत्र में रघुवंश प्रसाद सिंह ने लिखा कि किसी चीज को लेकर पार्टी में विमर्श नहीं हो रहा है। कई कमेटियां अभी गठित नहीं हुई है। रघुवंश प्रसाद सिंह के इस लेटर बम से भी आरजेडी के अंदरखाने भूचाल रहा है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.