City Post Live
NEWS 24x7

CCA के बहाने हिन्दू वोटरों के ध्रुवीकरण में जुटी BJP, गया आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ

मगध क्षेत्र पर BJP की नजर, CAA के समर्थन में 14 जनवरी को गया में योगी आदित्यनाथ की जनसभा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

CCA के बहाने हिन्दू वोटरों के ध्रुवीकरण में जुटी BJP, गया आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरूकता फैलाने के बहाने BJP ने हिन्दू मतदाताओं के ध्रुवीकरण का काम तेज कर दिया है. अब  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बिहार आ रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में लोगों को गोलबंद करने के लिए वो  14 जनवरी गया में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 14 जनवरी को गया में होने वाली योगी आदित्यनाथ की जनसभा को हिन्दुओं के ध्रुवीकरण की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

बिहार के ऐतिहासिक नगरी गया के गांधी मैदान में योगी  सीएए कानून पर जन जागरूकता के बहाने अपने वोटर को एकजुट करेंगे. आगामी विधान सभा चुनाव में BJP नागरिकता संशोधन कानून के जरिये हिन्दू मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करना चाहती है क्योंकि इसके विरोध को लेकर अप्संख्यक विपक्ष के पक्ष में गोलबंद हो चुके हैं. योगी आदित्यनाथ की सभा की सफलता के लिए पंचायत से लेकर प्रदेश स्तर के नेता एक सप्ताह से मेहनत कर रहे हैं. विधायक, विधान पार्षद, सांसद और बिहार सरकार के बीजेपी  के मंत्री नुक्कड़ सभा एवं जनसपंर्क अभियान के जरिये लोगों से 14 जनवरी को योगी आदित्यानाथ की सभा में आने का निमंत्रण दे रहे हैं.

गया पहुंचे बीजेपी नेता व बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को हिन्दू हृदय सम्राट बताते हुए कहा कि अब बहुत जल्द राम मंदिर के निर्माण का काम पूरा होगा. गांधी मैदान में तैयारी का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी  के विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि योगी भगवाधारी सीएम हैं. बिहार में उनके चाहने वाले लोगों की तादात बहुत ज्यादा है. धर्मनगरी गया में पहली बार उनका कार्यक्रम बनने से गया समेत पूरे मगध के लोग उत्साहित है.

दअसल भाजपा की नजर बिहार की मगध क्षेत्र पर ज्यादा है. यहां 2014 में बीजेपी के 3 सांसद थे जबकि सहयोगी जेडीयू-एलजेपी के साथ समझौते की वजह से 2019 में उसके एक सांसद ही चुने गए हैं. 2010 के विधान सभा चुनाव में 7 विधायक की जगह 2015 में सिर्फ 5 विधानसभा की सीट वह अपनी झोली में डाल पायी थी. अब सीएए के बहाने योगी की सभा करवाकर अपने जनाधार को एकजुट करने की एक कोशिश है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.