City Post Live
NEWS 24x7

पटना : बेख़ौफ़ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के घर की फायरिंग, बाल-बाल बची जदयू नेत्री

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना : बेख़ौफ़ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के घर की फायरिंग, बाल-बाल बची जदयू नेत्री

सिटी पोस्ट लाइव : बिहटा में एक बार भी बेखौफ हुए अपराधी, पूर्व मुखिया के घर पर चढ़कर की फायरिंग बाल-बाल बची पूर्व जदयू नेत्री पिंकी सिंह। घटना बीते रात बिहटा के सदिसोपुर गांव की है। जहां अपने परिवार के साथ घर के आगे बैठी पिंकी सिंह पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान कई राउंड गोली चलाई गई। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को गोली नहीं लगी। लेकिन घरपर चढ़कर गोली चलाने वाली घटना से इलाके में दहशत मचा दिया है। वहीं पूर्व नेत्री के घर पर लगे सीसीटीव कैमरे के ये सारी घटनाये कैद हो गई।

पिंकी सिंह अपने आपको जदयू प्रदेश महासचिव बता रही है लेकिन पार्टी के तरफ से पता चला ह की पूर्व में रह चुकी है वही इसके ससुर पहले मुखिया थे। वो अपने परिवार के लोगों के साथ घरपर आग ताप रही थी उसी दौरान जानलेवा हमला हुआ। दो अपराधियों ने मुँह में गमछा बांध घर पर चढ़ जमकर गोलीबारी की। जिसके बाद नेत्री घर में घुसकर दरवाजा बंद कर जान बचाई। हालांकि अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने घटना स्थल पर से तीन खोखा बरामद कर कार्रवाई में जुटी है।

बताया जाता है कि पिंकी सिंह बीते रात करीब साढ़े नौ बजे आरा से लौटी थी। ज्यादा ठंढ होने के कारण अपने भाई घर के बाहर दरवाजे के पास अलाव जलाने के लिये कह फ्रेस होने चली गयी। फ्रेस होने के बाद जैसे ही अलाव के पास आकर बैठी थी दो अपराधियों ने मुंह मे गमछा लगाये हाथ मे पिस्टल लेकर पंहुचा और गोलीबारी करने लगा। पिंकी सिंह अपराधी को देख तेजी से घर मे घुस दरवाजा को बंद कर चिल्लाना शुरू किया। जबतक आसपास के लोग निकलते अपराधी चार राउंड फायरिंग कर गाली देते हुए दुबारा फिर हमला बोल जान से मार डालने की धमकी देकर फरार हो गया।

घटना की सूचना के बाद बिहटा पुलिस मौके पर पंहुच घटना स्थल से खोखा बरामद कर सीसीटीवी में कैद अपराधी की तस्वीर से उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है। बताया जाता है सदिसोपुर में स्मैक और शराब का कारोबार धड़ल्ले से फलफूल रहा है। ये गोलीबारी भी इसी से जुड़ा मामला हो सकता है। नेत्री के संबंध में बताया जा रहा है कि पहले ये जदयू के सक्रिय सदस्य थी लेकिन इधर पार्टी में कोई खास योगदान नहीं रहा था।

पटना ग्रामीण से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.