City Post Live
NEWS 24x7

CAA पर जारी प्रदर्शन को लेकर, गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई आपात बैठक

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

CAA पर जारी प्रदर्शन को लेकर, गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई आपात बैठक

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में जारी प्रदर्शनों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने अधिकारियों की बैठक बुलाई है. अधिकारियों ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी और केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि बैठक में गृह मंत्रालय द्वारा देश की मौजूदा स्थिति की समीक्षा की जाएगी.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के तमाम हिस्सों में जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच लखनऊ से भी हिंसा की खबरें सामने आई हैं. मालूम हो कि लखनऊ में कई जगह आगजनी और तोड़फोड़ हुई है.  पुलिस की गाड़ी समेत कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. वहीं गुरुवार को बिहार बंद बुलाया गया था.

वामदलों (Left) के बिहार बंद के दौरान पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के कार्यकर्ताओं ने पटना में जमकर उपद्रव और गुंडागर्दी की. राजधानी पटना (Patna) समेत विभिन्न इलाकों में जाकर कार्यकर्ताओं ने न केवल दुकानों को जबरन बंद कराया बल्कि कई वाहनों को भी निशाना बनाया. राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पॉश इलाका कहे जाने वाले डाक बंगला चौराहा पर गुंडागर्दी करते हुए कई गाड़ियों की को निशाना बनाते हुए उनके शीशे फोड़ दिए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.