City Post Live
NEWS 24x7

खड़ी ट्रक से कार की टक्कर में 3 युवकों की मौत, धनगाई में एनएच-30 पर हुआ हादशा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

खड़ी ट्रक से कार की टक्कर में 3 युवकों की मौत, धनगाई में एनएच-30 पर हुआ हादशा.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के भोजपुर (Bhojpur) के धनगाई थाना क्षेत्र के धनगाई जगदीशपुर एनएच-30  पर भीषण सड़क हादसा होने की खबर है.एक  अनियंत्रित कार (Car) और ट्रक की सीधी टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई है. मृतकों में रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी लोटन राम के 22 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, दावत थाना क्षेत्र के ही अवाढ़ी गांव निवासी काशी राम के पुत्र 28 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार और सारण जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव निवासी अवध बिहारी दुबे के पुत्र निलेश दुबे शामिल हैं.

धनगाई अटलांटा कंपनी व पेट्रोल पंप के समीप हुई इस दुर्घटना में दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जबरदस्त हुई है कि कार का आगे का हिस्सा ट्रक के में जाकर फंस गया.स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कार से तीनों शवों को बाहर निकाला गया.पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए तीनों शव को आरा सदर अस्पताल भेंजा गया. देर रात कार में सवार होकर तीन युवक पटना की ओर से रोहतास जा रहे थे. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी तभी धनगाई जगदीशपुर पथ पर अटलांटा कंपनी के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार ने जाकर जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया.

इस भीषण टक्कर में कार में सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा कार में सवार तीनों युवकों को बचाने प्रयास किया जाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और तीनों की मौत हो गई थी.घटना की सूचना मिलते हैं तीनों युवकों के घर कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि एकमा गांव के रहने वाले निलेश दुबे पटना में ओला के माध्यम से गाड़ी बुकिंग कर चलवाते थे. मृत दोनों युवक भी उनकी गाड़ी चलाते थे. कल देर रात तीनों लोग पटना से रोहतास गांव आने के निकले थे तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही धनगाई थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.