City Post Live
NEWS 24x7

NRC को लेकर बीजेपी पर JDU के प्रशांत किशोर का हमला.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

NRC को लेकर बीजेपी पर JDU के प्रशांत किशोर का हमला.

सिटी पोस्ट लाइव :  जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. एक तरफ वो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के चुनाव कंपेन संभाल कर बीजेपी की परेशानी बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पर हमले का कोई मौका नहीं गवां रहे हैं. अब प्रशांत किशोर ने एनआरसी को लेकर बिना नाम लिए बीजेपी पर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि 15 से अधिक राज्यों में गैर-बीजेपी के मुख्यमंत्री हैं, ये ऐसे राज्य हैं जहां देश की 55 फ़ीसदी से अधिक जनसंख्या .

प्रशांत किशोर ने आगे लिखा है-‘आश्चर्य यह है कि उनमें से कितने लोगों से NRC पर विमर्श किया गया और कितने अपने-अपने राज्यों में इसे लागू करने के लिए तैयार हैं!” गौरतलब है कि बीजेपी पूरे देश में एनआरसी लागू करने की बात कह रही है.बुधवार को अमित शाह ने पुरे देश में एनार्सी लागू करने का ऐलान भी कर दिया. बुधवार को संसद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा.अमित शाह ने कहा कि एनआरसी के आधार पर नागरिकता की पहचान सुनिश्चित की जाएगी और इसे पूरे देश में लागू करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म विशेष के लोगों को इसके कारण डरने की जरूरत नहीं है.

गृहमंत्री ने कहा कि कि एनआरसी अलग प्रक्रिया है और नागरिकता संशोधन विधेयक अलग प्रक्रिया है.इसे एक साथ नहीं रखा जा सकता.उन्होंने कहा कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा ताकि भारत के सभी नागरिक एनआरसी लिस्ट में शामिल हो सकें.लेकिन उनके सहयोगी दल जेडीयू के नेता प्रशांत किशोर ने ऍनआरसी को लेकर बड़ा हमला बीजेपी पर बोल दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.