City Post Live
NEWS 24x7

शरद यादव ने बनाई एलजेडी ,आरजेडी -कांग्रेस के साथ हो सकता है गठबंधन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटीपोस्टलाईव:(दिल्ली से क्रिश्मोहन शर्मा )लोकतांत्रिक जनता दल के  (एलजेडी) संरक्षक शरद यादव ने बिहार में अपनी एलजेडी का आरजेडी कांग्रेस के साथ गठबंधन का संकेत देते हुए केंद्र में एनडीए सरकार के शासन काल में देश में अघोषित आपातकाल कायम होने का आरोप लगाया.उन्होंने  कहा किया मोदी सरकार लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास कर रही है.उन्होंने कहा कि इसका विपक्ष के तमाम राजनीतिक दलों को मिलकर विरोध करना चाहिए. शरद शुक्रवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एलजेडी के स्थापना सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे.

शरद ने कहा कि भाजपा ने देश में दहशत का माहौल बना दिया है.सभी राजनीतिक दल भी चुप हैं. सरकार के मंत्री भी डरते हैं और सार्वजनिक रूप से कुछ भी बोल नहीं पाते. संविधान ने लोगों को वोट देने और बोलने की आजादी दी है लेकिन मोदी सरकार की कार्यशैली से यह आजादी खतरे में पड़ गई है.शरद यादव ने कर्नाटक मामले पर बीजेपी पर जोरदार हमला किया.उन्होंने साफ़ कर दिया कि आगामी चुनाव में विपक्ष को एकसाथ लाने में उनकी अहम् भूमिका होगी.

शरद की एलजेडी का आरजेडी कांग्रेस के साथ गठबंधन आगामी लोक सभा चुनाव में  हो सकता है.विपक्ष को बीजेपी खिलाफ एक साथ लाने की मुहीम की शुरुवात  बिहार से कर सकते हैं.वो बिहार में कांग्रेस आरजेडी समेत सभी दलों को साथ लाना चाहते हैं.शरद की एलजेडी का आरजेडी कांग्रेस के साथ गठबंधन होना तय है.शरद यादव लोक सभा चुनाव मधेपुरा से लड़ना चाहते हैं.सूत्र बताते हैं कि लालू यादव उन्हें मधेपुरा की सीट देने को तैयार हैं.लेकिन शरद यादव कम से कम तीन सीटें चाहते हैं.

यह भी पढ़े:JDU की चुनाव आयोग से मांग, शरद यादव की खाली सीट पर जल्द हो चुनाव

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.