City Post Live
NEWS 24x7

गया : नक्सली संगठन के नाम पर लेवी वसूलने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गया : नक्सली संगठन के नाम पर लेवी वसूलने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : नक्सली संगठन के नाम पर लेवी वसूलने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी में सीआरपीएफ, कोबरा, एसटीएफ व जिला पुलिस शामिल थी. पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीनों को गिरफ्तार कर कामयाबी हासिल की है. इस संबंध में एसएसपी राजीव मिश्रा ने प्रेसवार्ता कर बताया कि नक्सली संगठन के नाम पर ठेकेदारों से लेवी वसूलने के मामले में एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी जिले के इमामगंज प्रखंड के छक्करबंधा थाना क्षेत्र के मोहालियाया गांव का रहने वाला है. जिसका नाम विकास कुमार है. वह नक्सली संगठन के नाम पर गया शहर में एक ठेकेदार से लेवी वसूलने आया था.

पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ एवं स्थानीय थाना पुलिस के सहयोग से उसे रामपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से पुलिस ने 1 लाख 98 हजार रुपया बरामद किया है. जबकि वह लेवी का 2 लाख लाख रुपया वसूल चुका था. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है. वही एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि एक अन्य मामले में गुप्त सूचना के आधार पर रंगदारी एवं लुटपाट में संलिप्त अपराधियों के विरूद्ध जिला पुलिस, एसटीएफ, एवं सीआरपीएफ के साथ संयुुक्त रूप अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में जिले के कोठी एवं इमामगंज थानान्तर्गत विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई.

इमामगंज एवं कोठी थानाध्यक्ष भी शामिल थे। छापेमारी के दौरान दो अपराधी अवधेश यादव एवं राजेश यादव को दबोचा गया. छापेमारी के क्रम में इन लोगों के पास से 2 देशी राइफल, 2 जिंदा गोली, 3 मोबाइल, सात टी-शर्ट, एक जोड़ा जंगल बुट, 50 लीटर महुआ देसी शराब बरामद किया गया है. इनके गैंग का मुख्य सदस्य अमरजीत यादव जिसे झारखंड के नौडीहा गांवसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. इस गैंग के सदस्यों का मुख्य पेशा लोगो से रंगदारी मांगना एवं लूटपाट करना है. इन लोगों के उपर मैगरा थाना में कई कांड दर्ज है. राजेश यादव के द्वारा देशी शराब का भी कारोबार किया जाता हैं। छापेमारी के क्रम में इसके घर से करीब 50 लीटर महुआ देशी शराब बरामद किया गया है.

गया से आर.के निराला की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.