City Post Live
NEWS 24x7

पांच दिनों से जारी पप्पू यादव द्वारा संचालित मेडिकल कैंप में पाये गए 8 डेंगू के मरीज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पांच दिनों से जारी पप्पू यादव द्वारा संचालित मेडिकल कैंप में पाये गए 8 डेंगू के मरीज

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की ओर से  पटना मे संचालित दोनों मेगा हेल्थ कैम्प सुचारू व व्यवस्थित ढ़ंग से चल रहा है। इसमें सभी वर्गों के लोग इलाज करा रहे हैं। दोनों कैम्प में पांच दिनों के अंदर दो हजार के करीब लोगों ने इलाज कराया। इसमें करीब दो दर्जन डेंगू व मलेरिया के मरीजों की जांच की गई,  जिसमें आठ लोग डेंगू पीडि़त पाये गये।

राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि डेंगू पॉजिटिव मरीज का नाम विपुल कुमार, मुस्कान कुमारी, संभव राज, पूनम कुमारी, चंद्रशेखर, बबलू कुमार, खुशबू कुमारी इन लोगों का डॉक्टरों के प्रॉपर केयर में हैं और इलाज कराया जा रहा है। पटना में दो दिनों के अंदर सरकारी रिपोर्ट के अनुसार, 140 से अधिक डेंगू मरीज पाये गये हैं, जबकि अबतक हजार के करीब डेंगू पीड़ितों विभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। डायरिया से पीडि़त 3515 मरीज, लेकिन उसके बाद भी राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी यह दावा कर रहे हैं कि सबकुछ ठीक है। यह सरकार के जनता के प्रति उदासीन रवैये को दर्शाता है और मरीजों को अपने हाल पर छोड़ें हुए हैं।

प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्याम सुंदर ने कहा कि सरकारी व्यवस्था सिर्फ कागजों पर नजर आ रही है। धरातल पर कुछ नहीं है। आज भी अधिकांश इलाके जलमग्न हैं।  प्रदेश महासचिव सह सदस्यता प्रभारी संदीप सिंह समदर्शी ने कहा कि अबतक सरकार की ओर से प्रभावित क्षेत्रों में स्वच्छता का कोई प्रबंध दिख नहीं रहा है,  जिस कारण मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। दोनों कैम्पों में डॉ रवि,  डॉ माही,  डॉ नित्रा सिंह, डॉ  सुनील, अपैक्स हॉस्‍पीटल के मैनेजर राजन कुमार, सहायक कमलेश कुमार, निरंजन कुमार, स्वास्थ्य प्रभारी राकेश कुमार पंडित उर्फ मुन्ना शामिल हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.