City Post Live
NEWS 24x7

पटना त्रासदी के 9 दिन बाद पटना पहुँचते ही सरकार पर हुए तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव बोले- कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ रही है डबल इंजन की सरकार, राहत बचाव कार्य नाकाफी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना त्रासदी के 9 दिन बाद पटना पहुँचते ही सरकार पर हुए तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बाढ़ और राजधानी पटना में जल-जमाव से भारी तबाही मची है लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कहीं नजर नहीं आ रहे थे.लेकिन आज 8 दिन के बाद अचानक तेजस्वी यादव पटना में नजर आ गए हैं. उन्होंने बाढ़ और जल-जमाव को लेकर सरकार पर हमला बोल दिया है.अभीतक तेजस्वी यादव पटना से गायब थे और ट्वीट के माध्यम से ही पटना में जलजमाव को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साध रहे थे. लेकिन शनिवार की रात पटना पहुंच गए हैं. पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरा सिस्टम फेल हो गया है. डबल इंजन की सरकार कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ रही है. जनता की कोई सुनने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि पटना में जिन अधिकारियों की जिम्मेवारी थी वे भागे हुए हैं.दरअसल, उनके निशाने पर पटना के कमिश्नर आनंद किशोर थे जो इस आपदा की घड़ी में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने  कहा कि बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है हर तरफ लूट मची है. हर कोई चेहरा चमकाने में लगा है. पटना में जलजमाव का कारण ड्रेनेज सिस्टम के फेल्योर के साथ ही भ्रष्टाचार भी है. यही कारण है कि पटनावासियों को परेशानी झेलनी पड़ी है.

पटना तो तेजस्वी यादव पहुँच गए हैं. अभी भी पटना जल-जमाव की त्रासदी झेल रहा है. अब देखना ये है कि क्या तेजस्वी यादव जल-जमाव और बाढ़ से प्रभावित लोगों तक पहुँचते हैं या फिर ट्विट के जरिये ही काम चला रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.