City Post Live
NEWS 24x7

पूर्व सीएम मांझी ने कहा-‘तेजस्वी के दिल में एनडीए के लिए साॅफ्ट कार्नर, पहले हीं दिखने लगे थे लक्षण’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पूर्व सीएम मांझी ने कहा-‘तेजस्वी के दिल में एनडीए के लिए साॅफ्ट कार्नर, पहले हीं दिखने लगे थे लक्षण’

सिटी पोस्ट लाइवः महागठबंधन टूट चुका है। आरजेडी विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने चार उम्मीदवारों के नाम का एलान कर चुकी है। कांग्रेस, हम और वीआईपी पार्टी भी अकेले विधानसभा उपचुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं। महागठबंधन में टूट के बाद अब वार और पलटवार चल रहा है। पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अब तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उपचुनाव को लेकर कटिहार के आजमनगर में कार्यकर्ता सम्मलेन के लिए आये हम सुप्रीमो ने कहा कि विधानसभा सत्र के बाद से ही तेजस्वी यादव का लक्षण सही नहीं है. लगता है एनडीए को लेकर उनके दिल मे सॉफ्ट कार्नर है.

मांझी ने जोर देते हुए कहा कि उपचुनाव में वीआईपी और हम एक दूसरे की मदद करेंगे ये तय हो चुका है फिर भी एक बार और महागबंधन के सभी साथियों के साथ बातचीत कर एनडीए के खिलाफ एकत्रित होने की कोशिश की जाएगी. मांझी ने कहा कि पहले ही जनता की राय और महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ चर्चा करके भागलपुर के नाथनगर से अजय राय को उपचुनाव का प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी गई थी मगर राजद ने उन्हें बगैर जानकारी दिए ही वहां पर अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतार दिया.

मांझी ने कहा कि तेजस्वी के इस फैसले से वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी और रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी नाराज हैं इसलिए अब नाथनगर में हम फ्रंटफुट से बैकफुट पर नहीं जा सकती है. 2020 में महागठबंधन के नेता के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि निजी स्तर पर तेजस्वी उन्हें पसंद है मगर इसका आखिरी फैसला महागठबंधन को ही करना है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.