City Post Live
NEWS 24x7

’मांझी’ पर बिफरे शिवानंद तिवारी-‘अब जो करना है कर लें मांझी, लड़ना है तो लड़ भी लें’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

’मांझी’ पर बिफरे शिवानंद तिवारी-‘अब जो करना है कर लें मांझी, लड़ना है तो लड़ भी लें’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में 5 विधानसभा की सीटों और 1 लोकसभा की सीट के लिए उपचुनाव होने वाला है। इस उपचुनाव ने परिणाम से पहले हीं महागठबंधन की सेहत बिगाड़ दी है। सीटों का पेंच कुछ ऐसा उलझा है कि संकेत मिलने लगे हैं कि महागठबंधन तो सब टूटा  हीं समझिए। अब तो बयान भी सामने आने लगे हैं। दरअसल विवाद नाथनगर विधानसभा सीट को लेकर बढ़ गया है। इस सीट पर पूर्व सीएम सह हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी अपने उम्मीदवार उतारना चाहते थे लेकिन आरजेडी ने वहां से राबिया खातून को मैदान में उतार दिया। आरजेडी इस फैसले से पूर्व सीएम मांझी बेहद नाराज बताए जा रहे हैं और खबर यह भी है कि वे वहां से अपने प्रत्याशी को भी मैदान में उतारेंगे।

जाहिर है ऐसा हुआ तो आधिकारिक रूप से महागठबंधन टूट जाएगा। दूसरी तरफ जीतन राम मांझी की नाराजगी को लेकर आरजेडी की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरजेडी के बड़े नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि   उप चुनाव में आरजेडी ने किसी सीट पर कब्जा नहीं किया है. राजद के उम्मीदवार इन सभी सीटों पर चुनाव जीतते रहे हैं.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जीतन राम मांझी कब क्या करेंगे भगवान जाने. सीटों के समझौते में ये सब चलता रहता है. मांझी लड़ना चाहते हैं तो लड़े, कोई क्या कर सकता है. जाहिर है उपचुनाव में सीटों को लेकर आरजेडी और ‘हम’ के बीच तल्खी बढ़ गयी है तल्खी टूट में तब्दील होगी या नहीं आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.