City Post Live
NEWS 24x7

असफल प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

तीन साल से रिलेशन में थे रिया और आशिफ, कोटा में हुई थी दोस्ती, परिजन तैयार नहीं थे शादी के लिए .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

असफल प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

सिटी पोस्ट लाइव : मुंगेर में एक प्रेमी जोड़े की मिली लाश को लेकर रहस्य गहराता जा रहा है. मुंगेर (Munger) में प्रेमी युगल (Couple) का शव मिला है. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. पुलिस इसे मर्डर (Murder) नहीं बल्कि  सुसाइड (Suicide) की घटना बता रही है.पुलिस के अनुसार असफल प्रेम इस आत्म-हत्या की वजह है.पुलिस के अनुसार शुक्रवार को रात के अंधेरे में पहले प्रेमी मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई.

मृतक लड़की मुंगेर के राजद विधायक (RJD MLA) की भतीजी है जबकि आशिफ उसका ब्वॉय फ्रैंड (Boy Friend) बताया जाता है.रिया के चाचा विजय कुमार विजय मुंगेर से राजद के विधायक हैं. हाई फाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण दोनों मृतकों के परजन मीडिया के साथ ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर रहे हैं. मृतक युवक मोहम्मद आशिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है और उसके पिता सउदी में रहते हैं.लड़की अपने घर से शाम सात बजे ये कहकर निकली थी कि वो अपने दोस्त के घर से स्कूटी का ऑनर बुक लेने जा रही है .लेकिन जब देर रात तक वो घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों को शक हुआ. इस बीच खबर मिली की मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों की पहचान रिया और आशिफ के रूप में हुई है.

 शुरू में तो मामला पूरी तरह से संदिग्ध दिखा लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि प्रेम प्रसंग में प्रेमी द्वारा प्रेमिका की पहले हत्या की गई फिर प्रेमी ने खुद को गोली मार ली.

एसपी गौरव मंगला के मुताबिक 25 साल के मोहम्मद आशिफ ने पहले ट्विंकल उर्फ रिया यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया है जिसने उसे पिस्टल मुहैया कराया था. पुलिस को उसके पास से दो राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल मिला है.

रिया और आशिफ पिछसे तीन सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों कोटा में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे. दोनों कोटा से एक साल पूर्व वापस मुंगेर आये थे. इसके बाद लड़की दिल्ली मेडिकल की है तैयारी के लिए दिल्ली चली गई और लड़का लखनऊ जाकर तैयारी कर रहा था.रिया के घरवालों के मुताबिक तीन महीने पहले उसकी तबियत बिगड़ी थी जिसके बाद वो घर मुंगेर आई थी. इधर आशिफ भी कुछ दिन पहले ही शादी में शामिल होने मुंगेर आया था. मृतका की मां ने आशिफ को रिया का दोस्त बताया है लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों में प्रेम-संबंध थे और इसे लेकर ही आशिफ रिया पर दबाव बना रहा था.जब उसे लगा कि ये शादी संभव नहीं है तो उसने ये बड़ा फैसला ले लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.