City Post Live
NEWS 24x7

अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर, मुजफ्फरपुर के बाद अब छपरा में लाखों की लूट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर, मुजफ्फरपुर के बाद अब छपरा में लाखों की लूट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पिछले कुछ दिनों से अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं. कानून को ठेंगा दिखाते हुए ये अपराधी लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में में एकबार फिर अपरधियों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी अनुसार छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की शाखा में अपराधियों ने बैंककर्मियों से 8.82 लाख रुपए लूट लिए.

बताया जा रहा है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब रंजीत जायसवाल नामक कर्मचारी बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे. इस दौरान फाइनेंस कर्मी द्वारा विरोध किए जाने पर अपराधियों ने उसे मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया तो अपराधियों ने हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी और फरार हो गए.

बताते चलें कि पिछले दिनों मुजफ्फरपुर में दो बैंक लूट की घटना को अपरधियों ने अंजाम दिया था. जहां पहले निजी कंपनी के कमर्चारी से अपराधियों ने 12 लाख रूपये लूट लिये थे. वहीँ दुसरे दिन एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 15 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. अपरधियों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी का ऑफिस खुलने के तुरंत बाद ही घटना को अंजाम दिया था. जाहिर है पुलिस लगातार इन अपराधियों के गिरोह को तलाशने में जुटी है. लेकिन फिर भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.