City Post Live
NEWS 24x7

पटना के पूर्व वार्ड पार्षद मर्डर केस का खुलासा, रिश्तेदार ने दी थी हत्या की सुपारी

4 लाख की हुई थी डील, 50 हजार मिले थे एडवांस, हत्या की वजह था भूमि विवाद ,4 अपराधी गिरफ्तार .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के पूर्व वार्ड पार्षद मर्डर केस का खुलासा, रिश्तेदार ने दी थी हत्या की सुपारी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है.पटना पुलिस ने पूर्व वार्ड पार्षद नागेश्वर राय हत्याकांड (Murder Case) का खुलासा कर दिया है.गौरतलब है कि पटना में पिछले 1 सितंबर को पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर में पूर्व पार्षद (Ward Councilor) नागेश्वर राय की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. हत्या के इस मामले को एक चुनौती के रूप में लेते हुए पटना पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था. पटना पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

पटना की एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया है कि पूर्व पार्षद की हत्य़ा कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के तहत की गई थी. यानी इस हत्या के लिए सुपारी दी गई थी.सुपारी किलर को साढ़े चार लाख रुपए की सुपारी दी गई थी, जिसमें एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपए का भूगतान किया गया था. एसएसपी के मुताबिक नागेश्वर राय की हत्या उनके ही रिश्तेदार ने करवायी थी. हत्या का कारण जमीनी विवाद और पुरानी अदावत था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस हत्याकांड में शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उपयोग में लाये गये पिस्टल को भी बरामद कर लिया है.

इस हत्याकांड को अंजाम देनेवाला शूटर पहले भी  जेल जा चुका है. एसएसपी ने बताया कि आरोपी नागेश्वर राय के गांव का ही रहने वाला है. दोनों के बीच करीब 20 साल से विभिन्न मुद्दों को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से एक देसी पिस्टल, कारतूस, बाइक, 10 हजार कैश बरामद हुआ है. नागेश्वर को गोली कुंदन ने मारी थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.नागेश्वर को दिनदहाड़े उस वक्त गोली मारी गई थी जब वो अपने घर के बाहर खड़े थे. हत्या की इस वारदात ने पटना पुलिस की चौकसी पर कई सवाल खड़े किए थे और आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई की मांग की थी.पटना पुलिस की इस सफलता से ये तो साबित हो गया है कि अपराधिक वारदातों को अंजाम देना भले बहुत मुश्किल नहीं है लेकिन अंजाम देकर बच निकलना नामुमकिन हो गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.