City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा : ASI ने सरेआम कर दी वकील की पिटाई, SSP ने किया सस्पेंड

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

दरभंगा : ASI ने सरेआम कर दी वकील की पिटाई, SSP ने किया सस्पेंड

सिटी पोस्ट लाइव : दरभंगा जिले में भूमि विवाद मामले में पीड़ित वकील की गुरुवार को ASI ने पिटाई कर दी, जिससे वे जख्मी हो गए थे. शुक्रवार को इस मामले एसएसपी बाबू राम ने एएसआई अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना लहेरियासराय थाना की है. बाकरगंज दारुभट्टी चौक के निकट 2 अगस्त की रात भूमि विवाद को लेकर हुए मारपीट में शातिर अपराधी की ओर से पिस्टल देकर फंसाने के मामले में पीड़ित के चाचा ने एएसआई (जमादार) अनिल कुमार के खिलाफ दरभंगा व्यवहार न्यायालय में वाद दायर किया है.

इसमें दरभंगा बार एसोसिएशन के अधिवक्ता मो. मनौव्वर ने एएसआई अनिल कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वे अपने भतीजा से डीएमसीएच में मेडिकल जांच के दौरान मिलने गए तो उनके साथ एएसआई ने दुर्व्यवहार किया और पिटाई की. वे बार-बार अपने को अधिवक्ता होने का परिचय देते रहे लेकिन एएसआई अनिल कुमार अनसुना करते हुए चेहरे पर थप्पड़ मारते रहे.

अधिवक्ता इस मामले से आहत होकर वरीय पदाधिकारियों से भी फरियाद की. उन्होंने दरभंगा व्यवहार न्यायालय में एएसआई अनिल कुमार के खिलाफ सी आर 1188/2019 दायर किया है. बता दें कि इस मामले की गूंज पटना के राजनीतिक गलियारों में भी गूंजी. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन जा ने मामले को उठाते हुए सत्ताधारी दल पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस बर्बरतापूर्वक काम कर रही है. वह सुधरने का नाम नहीं ले रही है. इसके बाद सत्ताधारी जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने भरोसा दिलाया था कि जिस अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया है उसपर कड़ी की जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.