City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन के लिए मुसीबत बने तेजस्वी! पूर्व सीएम मांझी ने कहा-‘हर हाल में उनको सदन जाना चाहिए था’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

महागठबंधन के लिए मुसीबत बने तेजस्वी! पूर्व सीएम मांझी ने कहा-‘हर हाल में उनको सदन जाना चाहिए था’

सिटी पोस्ट लाइवः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के पाॅलिटिकल सीन से लगातार गायब हैं। कभी-कभार वापसी हुई भी है तो थोड़ी देर के लिए। तेजस्वी की यह गुमशुदगी न सिर्फ उन पर बल्कि पार्टी पर भी भारी पड़ रही है। आरजेडी को इससे बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। बिहार में आरजेडी विपक्षी खेमे की सबसे बड़ी पार्टी है और उस पार्टी के कर्ता-धर्ता तेजस्वी यादव का लगातार गायब रहने महागठबंधन के सहयोगी दलों को नागवार गुजर रहा है।

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा है कि तेजस्वी यादव चाहे जिन हालात में हों उन्हें सदन जाना चाहिए था। मांझी ने कहा कि चाहे कितनी भी तकलीफ या व्यक्तिगत कार्य हो उन्हें सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने विधानसभा जाना चाहिए था। मांझी ने कहा कितकलीफ में दोगुनी ताकत के साथ दुश्मन के सामने जाना चाहिए।

अगर तेजस्वी यादव मुखर होकर विधानसभा में बोलते तो सबका मुंह बंद हो जाता।वे पटना में अपनी पार्टी के चैथी वर्षगांठ के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मांझी ने महागठबंधन की एकजुटता पर पहले हीं सवाल खड़े कर चुके हैं।उन्होंने कहा था कि महागठबंधन के घटक दल एकजुट नहीं हैं। लोकसभा चुनाव के बाद गठबंधन में साफ-साफ बिखराव दिख रहा है। कांग्रेस अकेले अपनी डफली बजा रही है। राजद भी अलग राह पर है। दूसरे दल भी अलग-अलग काम कर रहे हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.