City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू से समर्थन वापसी का रास्ता तैयार कर रही बीजेपी? श्याम रजक ने आज बड़ी बात कह दी है

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

जेडीयू से समर्थन वापसी का रास्ता तैयार कर रही बीजेपी? श्याम रजक ने आज बड़ी बात कह दी है

सिटी पोस्ट लाइवः विशेष शाखा से आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों के बारे में विस्तृत जानकारी मांगे जाने को लेकर बिहार की राजनीति का बवाल फिलहाल थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। जेडीयू के नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्याम रजक ने सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार काम करती है किसी की जासूसी नहीं करती। जब चंद्रशेखर प्रधानमंत्री थे तब यह कहा गया कि राजीव गांधी के मकान पर दो सिपाही लगातार नजर रखे हुए हैं। जासूसी करना जिसका काम है वे करते हैं, हम काम में विश्वास करते हैं।

बिहार में बाढ़ जैसी आपदा कहर बरपा रही है सरकार और सीएम नीतीश कुमार को इसकी चिंता है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बिन ब्याही दुल्हनों के छमकने से कुछ नहीं होगा। श्याम रजक ने बीजेपी के उन नेताओं पर भी निशाना साधा जो इस खबर के सामने आने के बाद नीतीश कुमार को लेकर तीखे बयान दे रहे थे। श्याम रजक ने कहा कि बीजेपी नेताओं को अपनी बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के सामने रखनी चाहिए।

हांलाकि जेडीयू नेता ने यह भी कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन मजबूत है और सरकार अपना काम कर रही है। एक दो लोगों के चिल्ल..पेां..करने से कुछ होने वाला नहीं है। आपको बतों देंजब यह खबर सामने आयी कि विशेष शाखा से ऐसी कोई जानकारी मांगी गयी है तो यह भी कहा गया कि सबकुछ नीतीश कुमार के इशारे पर हीं हो रहा है। बीजेपी ने इस पूरे मामले को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। हांलाकि पुलिस प्रवक्ता ने यह सफाई दी कि जिनकी जानकारी मांगी गयी उनकी  जान को खतरा है। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने इस पूरे मामले को लेकर डीजीपी से कार्रवाई करने को कहा है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.