City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के आते ही राजद विधायक सदन में सरकार को चौतरफा घेरेगा:बिहार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी के आते ही राजद विधायक सदन में सरकार को चौतरफा घेरेगा:बिहार

सिटी पोस्ट लाइव –सोमवार से दो दिनों के अवकाश के बाद बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र की कार्यवाही दुसरी बार शुरू होगी . लेकिन सबकी निगाहें प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी पर टीकी हैं. दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि तेजस्वी के आने से उनके पार्टी के विधायकों में नई जान आएगी और विपक्ष,सता पक्ष को चौतरफा घेरेगा. सोमवार को विपक्ष फिर से लॉ एंड आर्डर के मसले पर हंगामा करने का मन बना चुका है. विधानसभा के मानसून सत्र की अब तक की कार्यवाही में विपक्ष ने सरकार को घेरने की कोशिश की है, लेकिन उसका प्रदर्शन आक्रामक नहीं रहा है.

बिहार में जानलेवा बुखार से हुई मासूमों की मौत का मसला भी सदन में उस तरह से विपक्ष नहीं उठा सका है जिसकी जरूरत थी. विपक्ष के नेता भी मान रहे हैं कि तेजस्वी के आने से विपक्ष का रूख आक्रामक होगा और उनकी अगुवाई में सरकार को हम चौतरफा घेरेंगे. RJD के स्थापना दिवस समारोह से दूर रहने वाले तेजस्वी ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान विधायकों को यह संदेश दिया है कि सदन में सरकार के खिलाफ मुखर होना है.

हालांकि तेजस्वी यादव से पहले उनकी माँ राबड़ी देवी ने विपक्ष की कमान संभाल रखी थीं और उन्होंने भी राजद के विधायकों को आक्रामक तेवर रखने का निर्देश दिया था. लेकिन अब तेजस्वी यादव के आने से उनके विधायक और आक्रामक होकर कई मुद्दों पर उन्हें घेरेंगे.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.