City Post Live
NEWS 24x7

BJP में शामिल हुईं सपना चौधरी, अब उनकी जगह लेगी हरियाणवी छोरी मोनिका चौधरी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

BJP में शामिल हुईं सपना चौधरी, अब उनकी जगह लेगी हरियाणवी छोरी मोनिका चौधरी

सिटी पोस्ट लाइव ; हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो गई हैं. सपना ने 7 जुलाई को दिल्ली बीजेपी सदस्यता अभियान में पार्टी की सदस्यता ली. इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज  तिवारी शामिल थे. अब एक तरफ जहां सपना के फैन्स उनके राजनीती में जाने से एक्साइटेड हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस खबर से दुखी हैं.बता दें कि लंबे समय से सपना के पॉलिटिक्स में आने की खबरें थीं. पहले कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं. लेकिन फिर मनोज तिवारी के साथ उनकी तस्वीरें आईं. इस तस्वीर के बाद सपना का नाम BJP से जुड़ा. लेकिन सपना ने किसी पार्टी के साथ जुड़ने की बात नहीं की थी. अब सपना की ये तस्वीरें हैरान नहीं करतीं. क्योंकि लंबे समय से सपना से जुड़ी इस तरह की खबर की उम्मीद सभी को थी.

VIDEO- देखिये सपना चौधरी को मात देती मोनिका चौधरी का डांस

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सपना म्यूजिक वीडियोज़ के अलावा अब फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस भी डेब्यू कर चुकी हैं. सपना ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग में हाथ आजमाया. टीवी पर वह ‘बिग बॉस सीजन 11’ और ‘लाडो-वीरपुर की मर्दानी’ शो में नजर आ चुकी हैं. फैंस सोशल मीडिया पर सपना से पूछ रहे हैं कि क्या वो इसके बाद डांस परफॉर्मेंस देना बंद कर देंगी? खैर! इस सवाल का जवाब तो सपना ही देंगी लेकिन हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हरियाणवी डांस में सपना की जगह ले सकती हैं. इस डांसर के कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

इस हरियाणवी डांसर का नाम है मोनिका चौधरी. खास बात ये है कि मोनिका, सपना चौधरी के साथ भी एकबार डांस परफॉर्मेंस कर चुकी हैं. सपना और मोनिका के डांस की ये जुगलबंदी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों के बीच धमाकेदार कॉम्पिटीशन देखने को मिला था. इस वीडियो में सपना और ये डांसर हरियाणवी गाने ‘रेट बढ़ गए’ पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वहीं कुछ लोगों को दोनों का डांस खूब पसंद आया वहीं कुछ का कहना है कि इस डांसर ने सपना को भी मात दे दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.