City Post Live
NEWS 24x7

लखीसराय : चलती ट्रेन में बैंक कर्मी की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लखीसराय : चलती ट्रेन में बैंक कर्मी की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के लखीसराय में चलती ट्रेन में एक बैंककर्मी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पूरा मामला गया-किऊल पैसेंजर ट्रेन से जुड़ा है. जहां जमुई लौट रहे बैंककर्मी पर ट्रेन में ही अपराधियों ने हमला किया और चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. लखीसराय स्टेशन पर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन से इलाज के लिए बैंककर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

आप को बता दे कि केनरा बैंक जमुई में पदस्थापित मिलिंद कुमार मधुर बीती रात गया से गया-किऊल ट्रेन से लौट रहे थे. उसी वक्त पहले से ट्रेन में घात लगायें  अपराधियों ने धारदार हथियार से बैंककर्मी को कई जगहों पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आशंका है कि लूटपाट के दौरान यह घटना घटी है. गंभीर रूप से जख्मी बैंककर्मी ने इसकी सूचना अपने सहकर्मियों को दी, और बताया कि अपराधियों ने उनको चाकू मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है.

इसकी सूचना मिलते ही बैंककर्मी के सहयोगी लखीसराय स्टेशन पहुंचे, और गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई. बैंककर्मी बेतिया जिले के रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते हीं शेखपुरा जीआरपी लखीसराय सदर अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. घटना शेखपुरा-लखीसराय के बीच की बताई जा रही है.

लोगों ने किया सड़क जाम

बैंककर्मी की हत्या से आक्रोशित लोगों ने काफी हंगामा किया और लखीसराय- सिकंदरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया इस घटना को पुलिस की लापरवाही करार दिया. जाम की सूचना मिलने के बाद लखीसराय के एएसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर जाम को खत्म करवाया और जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.