City Post Live
NEWS 24x7

काउंटिंग से पहले डीजीपी ने उपद्रवियों को चेताया-‘डीएम एसपी को बता दिया गया है, जीवन नरक हो जाएगा’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

काउंटिंग से पहले डीजीपी ने उपद्रवियों को चेताया-‘डीएम एसपी को बता दिया गया है, जीवन नरक हो जाएगा’

सिटी पोस्ट लाइवः वोटों की गिनती से ठीक कुछ घंटे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने उपद्रवियों के लिए एक चेतावनी जारी की है। डीजीपी ने उपद्रवियों को चेताते हुए कहा है कि अगर मतगणना के दौरान अगर उपद्रव की कोशिश हुई तो जीवन नरक बना दिया जाएगा। उपद्रवी तत्वों के साथ कैसा सलूक करना है यह डीएम-एसपी को बता दिया गया है। उन्होंने बिहारवासियों से अपील किया है कि सुबह से मतगणना होगी।चुनाव जनता का निर्णय है कोई हारता है और कोई जीतता है।जीतनेवाले और हारनेवाले दोनो पक्षों में कुछ उपद्रवी तत्व हो सकते हैं।

जीत के उत्साह में और हारनेवाले पक्ष के लोग हताशा में कुछ ऐसे काम करने लगते हैं जिससे विधि व्यवस्था की समस्या खड़ी हो जाती है। फिर पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठी गोली चलानी पड़ती है। फिर केस- मुकदमे,गिरफ्तारी,कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू होती है।इससे अपनी परेशानी और सूबे की बदनामी होती है। एक बार केस मुकदमे में उलझ गए तो गूंडा रजिस्टर में नाम दर्ज होना तो अबकी बार तय है।फिर जीवन भर की आफत ! चुनाव के दौरान भी पूरे सूबे में कुछ जगहों पर असामाजिक तत्वों ने गुंडागर्दी करने की कोशिश की।लेकिन वो कुछ कर तो नहीं पाए लेकिन अपना भविष्य अवश्य बर्बाद कर लिया।ठोक कर मुक़दमे हुए और आगे इसका जो नतीजा होगा वो समय बताएगा।

क़ानून से बड़ा कोई नहीं और क़ानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं दी जा सकती. आपको बता दें कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय होली रामनवमी सहित कई मौकों पर अपराधियों और उपद्रवियों के लिए ऐसी चेतावनी जारी करते रहे हैं। उन्होंने पहले भी कई बार स्पष्ट कहा है कि अपराधियों और उपद्रवियों के साथ कैसा सलूक करना है यह पुलिस अच्छी तरह जानती है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.