City Post Live
NEWS 24x7

नागमणि का उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप, पार्टी टिकटों को बेचा करोड़ों में

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नागमणि का उपेन्द्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप, पार्टी टिकटों को बेचा करोड़ों में

सिटी पोस्ट लाइव : राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाने वाले काराकाट लोकसभा से महागठबन्धन उम्मीदवार रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा पर पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि के अलावे रालोसपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप मिश्रा ने संगीन आरोप लगाया है. राजनीत में कब दोस्ती दुश्मनी में ऐसे बदलती है कि लोग एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते कुछ ऐसा ही नजारा बिहार के दो दिग्गज मंत्रियों के साथ भी देखने को मिला. जहां नागमणि और पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा आज एक दूसरे के चिर प्रतिद्वंदी बने हुए हैं. वही नागमणि ने आज एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर एक संगीन आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा  कि उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी का टिकट करोड़ों रुपए में बेचा है. इस दौरान उनके साथ मौजूद रालोसपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव व कभी उपेंद्र कुशवाहा के फाइनेंसर रहे प्रदीप मिश्रा भी मौजूद थे. नागमणि ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और इस बात से वह दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं. नागमणि ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जनता के हित में कोई काम नहीं करते हैं, यदि कोई व्यक्ति उनके पास आवेदन लेकर जाता भी है तो वह उस आवेदन को कचरे में फेंक देते हैं. उपेंद्र कुशवाहा काराकाट के जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया है.

वहीं रालोसपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप मिश्रा ने तो साफ कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने उनसे अभी तक लगभग ₹15 करोड़ पार्टी फंड और पार्टी के कार्यक्रमों सहित अपने निजी विदेश यात्रा में उनसे खर्च करवा लिए हैं लगभग ₹90 लाख तो उपेंद्र कुशवाहा को मैं खुद उनके भारतीय स्टेट बैंक के खाते में पैसा भेजा ताकि वह अपने आगे की राजनीति को संवार सकें. लेकिन चुनाव आते ही उन्होंने टिकट बेचने का काम शुरू कर दिया. प्रदीप मिश्रा ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा लग्जरी जिंदगी जीते हैं. वह अपने घरों में करीब ₹10 लाख तक के कुत्ते खरीदकर रखे हुए हैं. इतना पैसा खर्च करने के बावजूद भी उपेंद्र कुशवाहा ने मुझे टिकट नहीं देकर दो करोड़ में मोतिहारी लोकसभा सीट को बेच दिया है.

वही प्रेस वार्ता में रालोसपा के पूर्व सांसद राम कुमार शर्मा भी मौजूद थे राम कुमार शर्मा ने कहा कि कोई ऐसा सगा नहीं जिसको उपेंद्र कुशवाहा नेट ठगा नहीं वहीं राम कुमार शर्मा ने कहा कि अगर मैं नहीं रहता तो यह आज राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं रहते हैं और ना ही सांसद या मंत्री बन पाते इतना करने के बावजूद भी जब वह हमारे नहीं हो सके तू किसी और का कैसे हो सकते हैं अगर मैं नहीं रहता तो इनका पार्टी खत्म हो जाता चुनाव चिन्ह चिन्ह आ जाता और इनका मंत्रालय भी चला जाता इतना करने के बावजूद भी वह हमारे साथ दगाबाजी की हैं। उक्त प्रेसवार्ता कर काराकाट लोकसभा के डेहरी ऑन सोन में उक्त बातें कहीं।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.