City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास : राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहिए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रोहतास : राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहिए

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय गृह मंत्री वह भाजपा के नेता राजनाथ सिंह आज रोहतास जिला के डेहरी-ऑन-सोन पड़ाव मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने एनडीए समर्थित काराकाट लोकसभा क्षेत्र से जदयू के महाबली सिंह को एवं डेहरी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी इंजीनियर सत्यनारायण सिंह यादव को अधिक से अधिक मतों विजयी बनाकर दिल्ली एवं पटना भेजने का लोगों से आह्वान किया तथा देश में नरेंद्र भाई मोदी को मजबूत करने और राज्य में नीतीश कुमार जी  को मजबूती प्रदान करने का लोगों से अपील किया. वही अपनी चुनावी जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, राजनाथ सिंह ने कहा कि 55 वर्षों तक कांग्रेस अखंड राज करती रही और उसने गरीबी हटाओ देश बचाओ का नारा भी दिया, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि जो 55 साल राज किया, उसके बावजूद भी देश से गरीबी क्यों नहीं हट सकी, यह बात समझ में नहीं आता.

जबकि कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री रहे राजीव गांधी ने कहा था कि ऊपर से हम तो पैसा ₹100 कर भेजते हैं तो नीचे ₹16 ही पहुंच पाती है. यह मजबूरी है ऐसे में हमें एक मजबूर सरकार नहीं मजबूत सरकार चाहिए जो किसी भी स्थिति में देश के लिए मजबूती से काम कर सके. प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति कोई भी हो मैं किसी के बारे में टीका टिप्पणी नहीं करता. यह एक अपने आप में संस्था होते हैं और जब संस्थाओं पर प्रहार होता है, तो यह कमजोर हो जाता है, जिसके चलते जब यह संस्थाएं कमजोर होंगी तो देश कमजोर होगा और देश कमजोर होगा. इसलिए हमें एक मजबूत सरकार के साथ काम करना है और हमें नरेंद्र भाई मोदी को पुनः एक बार प्रधानमंत्री बना कर के देश को मजबूती के साथ आगे बढ़ाना है.

वही राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्यों आज कल सभाओं में देश के युवाओं से कहते चल रहे हैं कि अगर मेरी सरकार आएगी तो हम राष्ट्रद्रोह जैसे कानून को ही समाप्त कर देंगे. यह बात समझ से परे है, क्या कोई देश में राष्ट्र धर्म जैसा कृत्य करेगा तो उसे दंडित नहीं किया जाएगा. हम लोग की अगली सरकार बनेगी तो मैं उसमें इस कानून में देखूंगा की कौन सी कमजोरी या कमी रह गई है. उसके बाद इसकी समीक्षा कर इसे इतना सशक्त बनाया जाएगा और इतना सख्त बनाया जाएगा कि कोई भी राष्ट्रद्रोह का काम करने से पहले दस बार सोचेगा और इसकी सजा इतनी कड़ी की जाएगी कि राष्ट्रद्रोह करने वाले की रूह तक कांप जाएगी.

इसलिए हमें इनकी बातों में नहीं आना है देश को एक सशक्त और मजबूत स्थिति में लाना है इसलिए भाजपा के हाथों को एनडीए के हाथों को मजबूत करना है सभा की अध्यक्षता अरुण गुप्ता एवं मंच संचालन जदयू नेता रविन्द्र सिंह ने किया. वही इस चुनावी सभा मे करहगर विधायक वशिष्ट सिंह, पूर्व विधायक राजेस्वर राज, श्याम बिहारी राम और कलन्दर वर्मा सर्वण अटल,निर्दोष पाण्डेय, प्यारेलाल ओझा, अजय ओझा, रिंकु सोनी, भोला सिंह सतेंद्र सिंह, अवधेश अहीर, मुन्नालाल कसेरा, मुकेश यादव, संजय गुप्ता सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्त्ताऔर समर्थक मौजूद थे.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.