City Post Live
NEWS 24x7

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, पीएम के बयान पर आ रही है शर्म

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, पीएम के बयान पर आ रही है शर्म

सिटी पोस्ट लाइव- लोकसभा चुनावों को लेकर प्रत्याशियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. वहीं चुनावी सभाएं भी जोर-शोर से सभी दलों के नेताओं द्वारा जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा की जहां विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लालू यादव के 15 वर्षों के शासन पर भी कटाक्ष किया. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी ताकत बढाने का मतलब है बिहार में लूट-पाट, अपहरण और भ्रष्टाचार के दिन वापस लाना. लेकिन इस बयान पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी पलटवार किया है और कहा कि पीएम के इस बयान पर उन्हें शर्म आ रही है.

आरजेडी नेता ने कहा कि सड़क पर जिस तरह से ‘दादा’ लोग बोलते हैं वैसी ही बोली प्रधानमंत्री बोल रहे हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मालेगांव की घटना में साध्वी प्रज्ञा शामिल थी और उसको सरकार ने उमीदवार बनाया है. शिवानन्द तिवारी ने कहा कि शर्म आती है नीतीश कुमार पर जो एक समय नरेंद्र मोदी के विकल्प थे, आज नरेन्द्र मोदी की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं, उनकी चाकरी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के डर से जेडीयू ने अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री की भाषा और नीतीश कुमार की भाषा से पता चलता है NDA की स्थिति काफी खराब है. चुनाव आयोग सरकार के सामने घुटने टेक चुकी है. सरकार सैनिकों के नाम पर वोट मांग रही है, लेकिन चुनाव आयोग करवाई नहीं कर रहीं है.

वहीं शिवानंद तिवारी के इस बयान पर बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, लालू जी के खिलाफ शिकायत करने वालों में एक प्रमुख नेता थे शिवानन्द तिवारी जी. ये कौन हैं ये शिवानन्द तिवारी जी ? ये हैं RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष. तेजस्वी बाबू एक ठो निहोरा है कि एक बेर तिवारी जी से तो पूछिए कि उन्होंने लालू जी के खिलाफ शिकायत काहें दर्ज कराया? तनि पूछिये न एक बार..

आपको बता दें कि बिहार के चुनावी सभा में पीएम ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद के राजद के उम्मीदवार को जिताने का मतलब गुंडागर्दी को बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि एनडीए को जिताकर देश को मजबूत करें. देश सुरक्षित हाथों में है. गौरतलब है कि बिहार में चार चरणों के चुनाव सम्पन्न हो चुका है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.