City Post Live
NEWS 24x7

महागठबंधन के धोखे का हम हिसाब लेकर रहेंगे : लवली आनंद

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

महागठबंधन के धोखे का हम हिसाब लेकर रहेंगे : लवली आनंद

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व सांसद लवली आनंद आज आचार संहिता के एक पुराने मामले में सहरसा के सांसद-विधायक स्पेशल कोर्ट में पेशी के लिए आईं थीं। पेशी के बाद पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया और कई सवाल दागे ।तमाम सवालों के जबाब लवली आनंद ने बेहद शालीनता और करीने से दिए ।लवली आनंद ने कहा कि हम महागठबंधन के धोखे और छल का जबाब एनडीए को फेज वाईज अपने समर्थन से दे रहे हैं। हमारे समर्थक उन तमाम प्रत्यासियों के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगाकर,जिताने की संजीवनी साबित हो रहे हैं,जिन्हें हम समर्थन दे रहे हैं। हमारे समर्थन से कोसी की दोनों सीटों,मधेपुरा और सुपौल से हम अजेय बहुमत से जीत चुके हैं। 23 मई को सिर्फ औपचारिक घोषणा भर होनी शेष है। चौथे चरण में मुंगेर संसदीय सीट से जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को हमारा समर्थन है। हम वहां भी अजेय मत से जीत का दावा करते हैं,क्योंकि मैं स्वयं बाढ़ से विधायक रही हूँ और इसी संसदीय सीट के खड़गपुर से हमारे पति आनंद मोहन जी विधानसभा चुनाव लड़कर अल्पमत से हारे थे। मुंगेर में हमारा संगठन अत्यंत सशक्त है।

नाराज लवली आनंद ने कहा-महागठबंधन जैसे ठगबंधन को हराना ही लक्ष्य

पांचवे चरण के चुनाव में मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र से क्रमशः एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार निषाद और सुनील कुमार पिंटू को हमारा समर्थन है। हम वंहा भी हर हाल में जीत दर्ज करेंगे ।शिवहर में बीजेपी की रामा देवी और मोतिहारी से बीजेपी के राधा मोहन सिंह को ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ अपना समर्थन दे रहा है। शिवहर और मोतिहारी में,मैं स्वयं 1 मई 2019 से कैंप करूंगी । हम यहाँ दोनों सीटों पर महागठबंधन को परास्त करेंगे। खासकर शिवहर संसदीय क्षेत्र पर हमारी जीत तीन लाख सेअधिक मतों की होगी। सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए हमारे समर्थकों की एक बैठक पटना में आहूत की गई है। समर्थकों से विचार और विमर्श के बाद फैसला लिया जाएगा कि वहां,हम क्या करने जा रहे हैं।

लवली आनंद ने कहा कि जेल में बन्द उनके पति आनंद मोहन जी के सम्मानजनक रिहाई को लेकर 5 जून 2019, ‘संपूर्ण क्रांति दिवस’ के खास अवसर पर सहरसा के ‘पटेल मैदान’ में कोसी प्रमंडलीय स्तर पर ‘विराट न्याय मार्च’ आयोजित किया जाएगा ।इस न्याय मार्च का मकसद,आनंद मोहन जी की ससम्मन रिहाई है ।इसके साथ ही राजनीत में धनबल और सीटों की खरीद-फरोख्त के खिलाफ गांधी जयंती 2 अक्टूबर 2019 को ‘रविंद्र भवन’ पटना से निर्णायक जंग का आगाज भी किया जाएगा। एक सवाल आप अभीतक कांग्रेस की नेत्री हैं और महागठबन्धन के खिलाफ प्रचार कर रही हैं, इसपर कांग्रेस का क्या रुख है, के जबाब में लवली आनंद ने कहा कि वह स्वाभिमान की रक्षा के लिए लड़ रही हैं। उनकी लड़ाई का अप्रत्यक्ष और प्रत्यक्ष लाभ कांग्रेस को भी मिलेगा ।

महागठबन्धन में राजद ने कांग्रेस को दो कौड़ी की पार्टी से भी नीचे का दर्जा देकर,बुरी तरह से अपमानित किया है ।वैसे अभी वे कांग्रेस में ही हैं ।बिहार कांग्रेस,या फिर आलाकमान ने अभीतक उनके लिए कोई फतवा जारी नहीं किया है ।कुल मिलाकर लवली आनंद की शारीरिक भाषा यह बता रही थी कि शिवहर से उन्हें कांग्रेस के द्वारा टिकट नहीं मिल पाना,उनके साथ बड़ा अन्याय है ।इस अन्याय के खिलाफ उन्होंने संग्राम का विगुल फूंक दिया है ।उनका और उनके समर्थकों का एकमात्र मकसद महागठबन्धन को बिहार से उखाड़ फेंकना है ।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.