City Post Live
NEWS 24x7

शत्रुध्न सिन्हा ने किया नामांकन, महागठबंधन के नेता और बेटे लव भी रहे साथ

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 शत्रुध्न सिन्हा ने किया नामांकन, महागठबंधन के नेता और बेटे लव भी रहे साथ

सिटी पोस्ट लाइवः पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुध्न सिन्हा ने आज इस सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन के दौरान उनके साथ बेटे लव सिन्हा और महागठबंधन के कई नेता समाहरणालय पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 29 अप्रैल सोमवार को देशभर में लोकसभा चुनाव में चैथे चरण का मतदान किया जा रहा है लोग बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा ले रहे हैं.

वहीं वहीं कई जगहों पर राजनीतिक उम्मीदवारों का नामांकन भी जारी है. भाजपा के दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार की पटना साहिब सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा. बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघन सिन्हा कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. वही उनका सामना भारतीय जनता पार्टी के रविशंकर प्रसाद से है.

पटना साहिब सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा अपने सैकड़ों समर्थको के साथ नामांकन के लिए घर से निकले. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके बेटे लव सिन्हा भी मौजूद रहे.दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को पटना सिटी का दौरा कर तख्त हरमंदिर में पहुंचकर दशमेश पिता गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में मत्था टेका और अपनी जीत की दुआएं मांगी. गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने सिरोपा भेंट कर उन्हें सम्मानित किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.