City Post Live
NEWS 24x7

 बेली रोड में सिटी राइड बस ने एक नौजवान को कुचला, मौके पर मौत 

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 बेली रोड में सिटी राइड बस ने एक नौजवान को कुचला, मौके पर मौत 
सिटी पोस्ट लाइव- राजधानी में तेज रफ़्तार का कहर जारी है. रोज कोई न कोई घटनाएं घट रही हैं. यातायात परिचालन के नियमों का सही तरीके से पालन नहीं करने के कारण लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. ताजा घटना बेली रोड की है जहां सिटी राइड बस ने 32 साल के एक नौजवान को कुचल दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक का नाम ओम कुमार था जो बताया जा रहा है  वे लूपिन कमंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव का काम करते थे.
जानकारी के अनुसार पटना के राजाबाजार इलाके में मछली गली के पास वह अपने आवास से बाइक से निकलकर ड्यूटी जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार बस की चपेट में वे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शास्त्री नगर थाने की पुलिस ने बस ड्राइवर और खलासी को पकड़ लिया और बस को सीज कर लिया है.
बताया जा रहा है कि मृतक ओम औरंगाबाद के रहने वाले थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा उसकी एक साल की बच्ची है. माता-पिता और एक छोटा भाई भी है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं फिर से एक बार प्रशासन की भी कलई खुल गई है. अगर ठीक से यातायात नियमों का पालन किया जाय तो ऐसी घटनाओं को घटने से रोका जा सकता है और कई जिन्दगी बच सकती है. लेकिन इसके लिए आमजनों का सहयोग भी जरूरी है.
जे.पी.चन्द्र की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.