City Post Live
NEWS 24x7

रविशंकर प्रसाद से कोई मतभेद नहीं, व्यक्तिगत नहीं विचारों की लड़ाई है : शत्रुघ्न सिन्हा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

रविशंकर प्रसाद से कोई मतभेद नहीं, व्यक्तिगत नहीं विचारों की लड़ाई है : शत्रुघ्न सिन्हा

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के हवाई अड्डे पर पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा का आगमन हुआ. उनके आने से कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उल्लास दिखा और तो और उनका स्वागत कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरती उतारकर और फूल और पुष्प की माला से उनका स्वागत किया. वही जब उनसे पूछा गया कि पटना साहिब के धरती से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद आप के खिलाफ खड़े हैं तब उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि रविशंकर प्रसाद मेरे अच्छे मित्र हैं और उनसे मुझे कोई मतभेद नहीं है.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए बिहारी बाबू ने कहा कि पटना मैं जुमलों की पोल खोलने आया हूं और हर जुमले की पोल खोलूंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही सही मायने में मेरे लिए सही दिशा, बेहतर दिशा है. उन्होंने कहा कि पटना साहिब के बीजेपी से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से मेरी व्यक्तिगत नहीं विचारों की लड़ाई है. मैं उनकी कद्र करता हूं. लेकिन वे कहते हैं कि मैं पटना के गली का लड़का हूं तो मुझे सारा पटना जानता है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बिहार को अपना परिवार मानता हूं और बिहार परिवार का आशीर्वाद मुझे कितना मिलता है, यह फैसला वो करेंगे. मैं हर फैसले को सर आंखों पर रखूंगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पटना के लोगों के आशीर्वाद से पिछली बार भी रिकॉर्ड मार्जिन से जीता था. मैं समझता हूं कि मैं जितना प्यार करता हूं लोगों से उतना ही प्यार वे भी करते हैं.

फिल्म अभेनेत्री बेटी सोनाक्षी के उनके लिए प्रचार करने के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि वह गैर राजनीतिक है. हमारे लिए सबसे बड़ा स्टार पटना की जनता है. बिहारी बाबू ने कहा कि मैं यहां गठबंधन का उम्मीदवार हूं. अगर मैं आज कांग्रेस में आया हूं तो यह लालू प्रसाद जी और तेजस्वी की सहमति से आया हूं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.