City Post Live
NEWS 24x7

करे के बा, लड़े के बा, जीते के बा’ के बाद तेजस्वी ने सीएम को बोला चाचा 420

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

करे के बा, लड़े के बा, जीते के बा’ के बाद तेजस्वी ने सीएम को बोला चाचा 420

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों अपने चुनावी अभियान पर हैं। लगातार वे महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं. तेजस्वी यादव न सिर्फ अपनी चुनाव सभाओं में अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं बल्कि पहले की तरह ट्विटर पर भी एक्टिव हैं और लगातार अपने ट्वीट्स के जरिए अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमलावर हैं.

गुरुवार सुबह उन्होंने जहां करे के बा, लड़े के बा, जीते के बा’ कविता लिखा और अपने समर्थकों में उत्साह भरा वहीं अब उन्होंने सीएम नीतीश को चाचा 420 करार दिया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा बचपन में Reel पर एक फ़िल्म चाची-420 देखी थी, जवानी में Real में चाचा-420 का पूरा सिनेमा देख लिया। भारतीय राजनीति में चाचा-420 से बड़ा कोई पलटीमार,यू-टर्न स्पेशलिस्ट,कुर्सीवादी, अंतरात्मावादी,नैतिकतावादी और आडंबरवादी नेता नहीं मिलेगा।और दु:साहस देखिए, ऊपर से बातें बापू गांधी की.

बता दें कि आरजेडी और जेडीयू ने मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा था और सत्‍ता में आए थें लेकिन कुछ समय बाद यह गठबंधन टूट गया था. उसके बाद से ही तेजस्‍वी यादव के तेवर सीएम नीतीश के खिलाफ काफी हमलावर रहे हैं. चुनावी रैलियों में उनके भाषण के दौरान यह हमले और भी तीखे शब्‍दों में सुनने को मिलते हैं. सोशल साइट्स पर भी यह हमला इतना ही तीखा रहता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.