City Post Live
NEWS 24x7

मंगल पांडेय का तंज, कहा-बिना दूल्हे की बारात लेकर निकले महागठबंधन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मंगल पांडेय का तंज, कहा-बिना दूल्हे की बारात लेकर निकले महागठबंधन

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय जनता पार्टी के झारखंण्ड लोक सभा प्रभारी मंगल पांडेय ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर कहा कि हेमन्त सोरेन, डा0 अजय कुमार समेत महागठबंधन के तमाम लोगों को बताना चााहिये कि महागठबंधन में पीएम पद का उम्मीदवार कौन होगा. देश की जनता यह जानना चाहती है. जनता मुर्ख नहीं है. नेतृत्वकर्ता को जाने बगैर वोट नहीं देने वाली. महागठबंधन में नेतृत्वकर्ता का पता नहीं है. बिना दूल्हे के ही बारात लेकर निकल गए है. एनडीए ने तो स्पष्ट कर दिया है. नरेंद्र मोदी ही पीएम पद के उम्मीदवार होंगे. मंगलवार को मंगल पांडेय यहाँ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे.

महागठबंधन में चल रहा सिर फुटव्वल

उन्होंने आगे कहा कि महागठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रहा है. एक एक सीट को लेकर झगड़ा हो रहा है. झारखंण्ड में सीटों के बंटवारे के बाद भी उनकी संख्या स्पष्ट नहीं है. उनका यह गठबंधन देश के विकास के लिए, जनता की भलाई के लिए नहीं बल्कि अपना राजनीतिक पहचान बनाने के लिए अपनी अष्मिता को बचाने के लिए गठबंधन किया है.

शेष तीन सीट पर जल्द होगा निर्णय

उन्होंने कहा भाजपा झारखंण्ड के तेरह सीटो पर चुनाव लड़ रही है. एक सीट पर एनडीए के तहत आजसू लड़ रही. उन्होंने कहा बीजेपी दस सीटों पर स्थिति स्पष्ठ कर चुकी है. शेष तीन सीट रांची, चतरा और कोडरमा के लिए केंद्रीय कमिटी निर्णय कर रही है. शीघ्र ही इसकी घोषणा कर दी जायेगी.

गिरीडीह सीट आजसू को देना केंद्रीय कमिटी का था निर्णय

गिरीडीह लोक सभा सीट आजसू को देने के सवाल पर उन्होंने कहा यह केंद्रीय कमिटी का निर्णय है. उन्होंने कहा यूपीए से कई लोग आज टूटकर भाजपा में शामिल हो रहे है. इससे यह स्पष्ठ है कि यूपीए के कई लोग भी चाहते है कि देश की कमान नरेंद्र मोदी संभाले. ऐसे सोच वाले आज भाजपा में शामिल हो रहे है.

शाम चार बजे मंगल करेंगे विजय संकल्प सभा को संबोधित

मंगल पांडेय मंगलवार को बिहार से चलकर धनबाद पहुँचे. वे शाम चार बजे जिला परिषद मैदान में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत 24 और 26 मार्च को देश के पांच सौ शहरो में भाजपा – एनडीए का विजय संकल्प सभा आयोजित है. इस सभा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत केंद्र और राज्य के नेता सभा को संबोधित करेंगे. कार्यकर्ताओ से भी मिलेंगे. संकल्प सभा एक तरह से समर्थको कार्यकर्ताओ और जनता को एक जुट करने का माध्यम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगले चुनाव में देश की जनता का आशीर्वाद मिले यह भी अपील जनता से की जा रही है.

2014 से पूर्व विकास की गाड़ी थी बेपटरी

2014 से पूर्व देश में विकास की गाड़ी बेपटरी हो चुकी थी. 2014 के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की गाड़ी को पटरी पर लाया गया. अब आगे भी पांच सालों तक विकास की गति तेज रहे इसके लिए नरेंद्र मोदी की सरकार का आना जरुरी है. उन्होंने कहा झारखंण्ड में डबल इंजन वाली सरकार आगे भी विकास की रफ़्तार को आगे लेकर जाये इसके लिए जनता को पीएम के पक्ष में वोट करना होगा. यहाँ से 14 कमल पीएम की झोली में देने की जरूरत है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.