City Post Live
NEWS 24x7

युवाओं पर चढ़ रहा पीके का जादू,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद मिलते ही संगठन को मजबूत करने का संभाला जिम्मा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

युवाओं पर चढ़ रहा पीके का जादू,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद मिलते ही संगठन को मजबूत करने का संभाला जिम्मा

सिटी पोस्ट लाइवः युवाओं पर पीके का जादू चलने लगा है. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद मिलते ही प्रशांत किशोर ने जनता दल यूनाइटेड के संगठन को मजबूत करने का जिम्मा संभाल लिया है. उसके बाद से लगातार जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में मिलन समारोह का दौर जारी है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी से आज हजारों अल्पसंख्यक कार्यकर्ता पीके की टीम में शामिल हुए है. वहीं आपको बता दें कि मशहूर कवि नेपाली की पुत्री अनीता सिंह नेपाली भी आज जदयू में शामिल हुई. पीके का यह अभियान लगातार जारी है.

इसके साथ ही पार्टी के प्रवक्ता का दावा है कि -“एक लाख से ज्यादा लोग लोकसभा चुनाव आते-आते जनता दल यूनाइटेड से जुड़ जाएंगे. वहीं अल्पसंख्यक नेता भी नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्य को बखूबी बयान करते हैं, और यह मानते हैं कि तीन तलाक का मामला हो या धारा 370 का मामला होअलपसंख्यक कल्याण का मामला हो सभी मुद्दे पर नीतीश कुमार के विचार अल्पसंख्यक वर्ग में अच्छे खासे लोकप्रिय हो रहे हैं.”

समय के साथ साथ जनता दल यूनाइटेड के संगठन में युवाओं की तादाद बढ़ती जा रही है और पीके का अपना क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि जब जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में प्रशांत किशोर पहुंचते हैं तो युवाओं की मंडली उनसे साथ सेल्फी लेने के लिए घंटों इंतजार करता है. बिहार की राजनीति में कुछ भी कहे लेकिन जनता दल यूनाइटेड में पीके के आने के बाद निश्चित तौर पर युवाओं को जोड़ने की उनकी मुहिम सफल नजर आ रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.