City Post Live
NEWS 24x7

किसे बचाने के लिए सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है : तेजस्वी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

किसे बचाने के लिए सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है : तेजस्वी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह महा-रेप कांड के बाद वहां से मोकामा रिमांड होम में भेजी गईं लड़कियाँ 12 घंटे के अन्दर सही सलामत वरामद हो गई हैं. लेकिन अब भी एक लड़की गायब है. पश्चिम बंगाल के दीनाजपुर स्थित उसके घर में भी वह नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड की ये लड़की अहम गवाह है. इसने ही बताया था कि शेल्टर होम में बड़े अधिकारी और राजनेता आया करते थे. इस मामले को लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है.

वहीँ नीतीश सरकार पर लगातार ट्वीट के जरिये तेजस्वी यादव हमलावर हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एकबार फिर सीएम नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया, मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड की पीड़ित और गवाह लड़कियां भागी नहीं थी. जैसा मैंने कहा था उन्हें एक साज़िश के तहत भगाने की पटकथा लिखी गयी है ताकि सत्ता शीर्ष पर बैठे सफेदपोशों को बचाया जा सके. कौन है वो बड़ा नेता और अधिकारी जो लड़कियों के साथ शोषण करता था?

उन्होंने अगला ट्वीट किया, मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड में ऐसा कौन शख़्स संलिप्त है जिसे बचाने को लेकर बिहार सरकार सब संस्थाओं की लताड़ बेशर्मी से चुपचाप सुन रही है.  CBI अधिकारियों का तबादला करवा रही है? अपने आप से पूछिए अगर 34 अनाथ बच्चियों की जगह हमारी अपनी बहन-बेटी होती तो हम सभी ऐसे ही चुप रहते?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.