City Post Live
NEWS 24x7

आधी रात को फिर निकले डीजीपी, फिर नपे 3 थानेदार, बोले-‘लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आधी रात को फिर निकले डीजीपी, फिर नपे 3 थानेदार, बोले-‘लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में पुलिसिया व्यवस्था को बिल्कुल टाइट करने की जिद पर अड़े और इस जिद को लेकर लगातार एक्शन में दिखने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर आधी रात को कई थानों में पहुंच गये। आधी रात को अपने मुखिया को अपने थाने में देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। डीजीपी ने एकएक चीज खुद चेक की, छोटी गलतियों पर फटकार लगायी और बड़ी गलतियों पर बड़ी कार्रवाई कर दी। फैसला आॅन द स्पाट करने वाले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कल फिर तीन थानेदारों को सस्पेंड कर दिया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात डीजीपी का एक्शन बिहार के मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले में देखने को मिला. दोनों ही जिलों में ताबड़तोड़ थानों पर छापेमारी हुई है. इस छापेमारी को खुद डीजीपी ही लीड कर रहे थे.

इस दौरान मुजफ्फरपुर में जहां गुप्तेश्वर पांडेय ने एक थानेदार की क्लास लगाई तो नहीं पटना लौटते वक्त वैशाली के तीन थानेदारों को नाप दिया.दरअसल, मुजफ्फरपुर से पटना लौटने के क्रम में डीजीपी ने वैशाली में थानों की निरीक्षण किया. इसी दौरान वैशाली टाउन सहित तीन थानों के थानेदारों के निलंबित किये जाने की खबर हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक निरीक्षण के दौरान डीजीपी ने थानों में अनियमितता पाई है. और कार्रवाई को अंजाम दिया है.

आपको बता दें कि बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शुक्रवार की आधी रात सवा बारह बजे मुजफ्फरपुर के टाउन थाना पहुचकर औचक निरीक्षण किया. स्टेशन डायरी देखते हुए लंबित मामले की समीक्षा की. स्टेशन डायरी अपडेट मिली. डीजीपी को अचानक सामने देखकर कई पुलिसकर्मी घबरा गए. लेकिन ड्यूटी पर तैनात मिलने पर डीजीपी ने उसे शाबाशी दी. करीब सात मिनट तक वहां रुके. हाजत को चेक किया. ओडी पदाधिकारी से कई बिंदुओं पर पूछताछ की. फिर वहां से निकल गए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.