City Post Live
NEWS 24x7

एक दुसरे के गढ़ को भेदने में जुटे हैं मंत्री ललन सिंह और विधायक अनंत सिंह

पंडारक में मंत्री ललन सिंह की जोरदार स्वागत की तैयारी, रसगुल्ले और लाई के साथ होगा स्वागत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

एक दुसरे के गढ़ को भेदने में जुटे हैं मंत्री ललन सिंह और विधायक अनंत सिंह

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार  के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और मोकामा विधायक अनंत सिंह के बीच जंग जारी है. दोनों एक दुसरे के ईलाके में खूब घूम रहे हैं. दोनों एक दुसरे के गढ़ में जाकर चुनौती दे रहे हैं. 5 फ़रवरी को अनंत सिंह मुंगेर में ललन सिंह के गढ़ में पहुंचे वहीँ कल यानी 7 फ़रवरी को ललन सिंह अनंत सिंह के गढ़ पंडारक के सिल्दाही पहुँच रहे हैं. यहाँ पर ललन सिंह के नागरिक अभिनंदन की तैयारी की गई है.इस अभिनंदन समारोह को लेकर दिनरात ललन सिंह के समर्थक और JDU के कार्यकर्त्ता जुटे हुए हैं.

दरअसल, मंत्रीजी का अभिनंदन महज एक बहाना है.असली मकसद अनंत सिंह के गढ़ में घुसकर अनंत सिंह को चेतावनी देना है.समारोह की तैयारी में जुटे कार्यकर्ताओं का कहना है मंत्री ललन सिंह के साथ-साथ शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं और आम लोगों का स्वागत रसगुल्ले और बाढ़ की प्रसिद्ध लाई से की जायेगी.इलाके की मुखिया मीरा देवी और उनके पति भगत मुखिया द्वारा सारी व्यस्था की गई है. आज से ही कई कारीगर रसगुल्ला और लाई बनाने में जुटे है.  कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए जल गोविंद गांव में ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है.

मंत्री का रोड शो सबनिमा गांव से शुरु होगा जो सिल्दही तक चलेगा. हजारों बाइक के साथ सैकड़ों गाड़ियां शामिल रहेगी. इब्राहिमपुर पंचायत से तीन बार मुखिया रह चुकी मीरा देवी के पति गुहन महतो उर्फ भगतजी मंत्री ललन सिंह की तैयारी में जुटे हैं. जानकारों की माने तो इस रोड शो को भगतजी का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि बाढ़ मोकामा टाल क्षेत्र में धानुक वोटरों को गोलबंद करने का काम भगत जी को ही दिया गया है. गुहन महतो ललन सिंह के पक्ष में अपनी बिरादरी की गोलबंदी का बढ़ चढ़कर दावा कर रहे हैं.गौरतलब है  कि कल होने वाले कार्यक्रम को लेकर पिछले दिनों बाढ़ थाना के इब्राहिमपुर पंचायत में जदयू द्वारा बैठक आयोजित किया गया था. मुखिया मीरा देवी ने दावा किया था  कि धानुक समाज के हजारों कार्यकर्ता मंत्री ललन सिंह का अभिनंदन करेंगे.

गौरतलब है कि पंडारक टाल मोकामा से निर्दलिय विधायक अनंत सिंह का अभेद गढ़ माना जाता है. उसी गढ़ को भेदने को लेकर ललन सिंह की तैयारी चल रही है.अनंत सिंह को 2015 के विधान सभा चुनाव को जिताने धानुक वोटरों की अहम भूमिका रही थी. धानुक के बड़े नेता रामबदन राय ने चुनाव के दौरान वहां अनंत सिंह को जिताने के लिए कई दिनों तक कैम्प कर दिया था.अब ललन सिंह उस धनुक समाज को अपने पाले में लेकर अनंत सिंह की विधान सभा की चुनाव की चुनौती बढाने की कोशिश में जुटे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.