City Post Live
NEWS 24x7

मोबाइल फोन के बढ़ते चलन से क्यों दुखी हैं बिहार के CM नीतीश कुमार?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मोबाइल फोन के बढ़ते चलन से क्यों दुखी हैं बिहार के CM नीतीश कुमार?

सिटी पोस्ट लाइव : लोगों के जीवन में मोबाइल फोन के बढ़ते हस्तक्षेप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहद खफा है. आज एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मोबाइल फोन के बढ़ते चलन को लेकर अपनी नाराजगी सार्वजनिकरूप से जाहिर कर दी. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज मोबाइल ने सबकुछ भूला दिया है. सीएम नीतीश ने कहा कि घर में भी रहिए वहां भी लोग आपस में बातचीत करने के बजाए मोबाइल में ही लगे रहते हैं. सीएम नीतीश ने कहा कि मोबाइल की दुनिया भी अजीब हो गयी है.अगर कोई बीमार हो जाए तो लोग उससे मुलाकात के बजाए मोबाइल पर जल्द स्वस्थ होने का सन्देश देकर पाने कर्तव्यों का अपने रिश्ते का निर्वाह कर लेते हैं. अगर किसी की मौत हो जाए तो उसके परिवार को ढाढस बंधाने की बजाए मोबाइल पर एक लाइन का शोक संदेश लिख देते हैं.

मुख्यमंत्री ने एक वाक्या सुनाते हुए कहा कि JDU के एक नेता की मौत हो गयी थी.सूचना मिलने पर जब हमने उसके बेटा को फोन किया और पूछा कि जानकारी क्यों नही दी? उसका जवाब हैरान करने वाला था. उसने कहा कि व्हाट्एप्प पर लिख दिए थे. नीतीश कुमार ने ये बातें आईटी विभाग के कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान कही. सीएम नीतीश ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अभी चुनाव आने वाला है. आप भाषण देने जाइएगा तो देखिएगा कि 25-30 फीसदी लोग मोबाइल में इधर-उधर करते दिख जाएंगे. काम की बात सुनने की बजाए लोग मोबाइल मे ही लगे रहते हैं.

कार्यक्रम मे मौजूद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिना नाम लिए लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि कुछ समय पहले तक कुछ लोग कहते थे कि आईटी-वाईटी क्या होता है वही लोग आज जेल में बैठ कर ट्वीट कर रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि आज का जमाना तकनीक का है. अगले 2 महीनो में बिहार के 5 हजार पंचायतों में कॉमन सर्विस सेंटर की शुरूआत हो जाएगी.सुशील मोदी ने कहा कि मोदी सरकार ने आईटी क्षेत्र में जो काम किया है, उसका इस्तेमाल आज उनके समर्थक ही नहीं बल्कि विरोधी भी कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.